गुजरात में अब जो भी वादे भाजपा सरकार करेगी वो चुनावी होंगे: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: गुजरात के पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सूबे की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि अब ये सरकार सिर्फ़ चुनावी एलान में लग गयी है.

ट्विटर के ज़रिये उन्होंने कहा,”BJP सरकार ने स्वर्ण आयोग का एलान किया है लेकिन लागू नहीं किया !! गुजरात में अब जो भी एलान होंगे सिर्फ़ चुनावी स्वार्थ होगा।।”

हार्दिक ने कहा कि पटेल समुदाय के लोगों पर लगे केस वापिस लेने की बात सरकार ने कही तो है पर इस पर कोई अमल नहीं हुआ है अभी तक.

हार्दिक ने कहा,”BJP सरकार ने एलान किया है की पटेल समुदाय के युवा पर लगे पुलिस केस वापस लिए जाएँगे,वो सिर्फ़ चुनावी एलान हैं।अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुवी !”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए हार्दिक ने कहा,”हमारे देश के प्रधानमंत्री कहते हैं जनता को समान अवसर मिलना चाहिए । इस बार गुजरात की जनता कहती है की सत्ता में भी समान अवसर मिलेंगा !!”

इसके पहले ऐसी चर्चा है कि हार्दिक पटेल जल्द ही कांग्रेस में जा सकते हैं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की तीन दिन की नव-सर्जन यात्रा के वक़्त हार्दिक ने ट्विटर के ज़रिये उनका स्वागत किया था. उन्होंने इसके पहले कहा,”मेरे पीछे पार्टी का नहीं जनता का हाथ हैं। में जब तक जनता की बात करूँगा जनता साथ देंगी।में सच बोलता हुँ राजनेता की तरह जुठ नहीं बोलता !!”

ऐसी संभावनाएं लगायी जा रही हैं कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल का कांग्रेस में जाना या कांग्रेस को समर्थन देना बड़ी बात हो सकती है. ऐसा होने पर कांग्रेस के जीतने की प्रबल संभावनाएँ हो जायेंगी.इसके बावजूद भी भाजपा को कमज़ोर समझना होशियारी की बात ना होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.