हर वक़्त हिन्दू-मुस्लिम करने वाले भाजपा नेताओं की लड़कियों ने किया है मुस्लिम लड़के से शादी, देखिये कौन-कौन है शामिल?

December 22, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों आज हम आपसे जिस विषय पर चर्चा करने जा रहे हैं हम उम्मीद करते हैं यह देश के बहुसंख्यक लोगों के लिए नहीं है नाही ने उनके लिए कोई मुद्दा है । आज हम जो बात करने वाले हैं वह मैं बस इसलिए करना चाहता हूं कि यह बहुत सारे लोगों के दिमाग को साफ तस्वीरें दिखा सके और बातें याद दिला सके। जब लोगों के सामने लोग हिंदू मुस्लिम हिंदू मुस्लिम की बात करें तो हमें उनकी असलियत पता होनी चाहिए यह कौन लोग हैं जो हिंदू मुस्लिम पर बहस कर रहे हैं.
यह वीडियो उन लोगों के लिए है जो इस बात का नाटक करते हैं और कहते हैं कि मुस्लिम का नाम सुनकर ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं। और हिंदू मुस्लिम के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हैं जनता में आग लगाते हैं। जैसे ही तो किसी हिंदू मुस्लिम का नाम सुनते हैं तो उसको लव जिहाद का नाम देने लगते हैं जैसे ही कोई मुस्लिम अपराधी घोषित होता है.

google


वैसे ही यह लोग पाकिस्तान और इस्लाम पर करने लगते हैं ऐसे लोगों के लिए हमारे पास कुछ सवाल हैं जिन्हें हम लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं कि कैसे भारतीय जनता पार्टी और उनकेे हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोग मुस्लिमों और मुस्लिम परिवारों से कैसे जाने अनजाने जुड़े हुए हैं.
शुरुआत करना चाहूंगा मैं सुब्रमण्यम स्वामी से, वहीं सुब्रमण्यम स्वामी जो भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद है अपने आप को हिंदुत्ववादी का बहुत बड़ा परोपकार मानते हैं जैसे ही टीवी चैनलों में वह इस्लाम का नाम सुनते है वह इस्लाम को पूछना शुरू कर देते हैं। और मुस्लिमों के बारे में जहर उगलना शुरू कर देते हैं उनके बारे में सोशल मीडिया से खबर मिली है कि उनकी ही बेटी ने एक मुस्लिम लड़के से शादी की.

google


जब हम एक मामले की तह तक गए तब हमको पता चला कि उनकी बेटी का नाम अब सुहासिनी हैदर है। जिन्होंने पूर्व विदेश सचिव है जिनका नाम है सलमान हैदर के बेटे नदीम हैदर से शादी की है। सुहासिनी और नदीम विदेश में साथ ही पढ़ते थे वही दोनों में प्रेम हुआ और दोनों ने अपने प्रेम को शादी में बदल दिया। तो दोस्तों सुब्रमण्यम स्वामी जो कि हिंदुओं को हमेशा मुस्लिमों के खिलाफ भड़का आते हैं उनकी खुद की बेटी मेनी मुस्लिम लड़के के शादी कर ली है.
मेरा सवाल सुब्रमण्यम स्वामी से यह है कि जिस तरीके से आप की बेटी को अपने जीवन साथी चुनने का हक स्वयं है उसी तरीके से भारत की दूसरी बेटियों को यह हक क्यों नहीं है क्यों आप लोगों में हिंदू और मुस्लिम का जहर घोलते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी की बेटी ने मुस्लिम से शादी की यहां तक तो ठीक था लेकिन खुद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक पारसी लड़की से शादी की मेरा सवाल उनसे यह है कि जब आपने ही ऐसा कर लिया फिर आप हिंदू मुस्लिम पर इतनी टिप्पणियां क्यों करते हैं.

google


मैं आपकी निजी जिंदगी में दखल नहीं देना चाहता हूं लेकिन मैं बस जनता को जगाना चाहता हूं कि देखो जो हमें एक दूसरे के लिए भड़का रहे हैं वह खुद क्या है. दोस्तों दूसरे नंबर पर हम बात करेंगे भारतीय जनता पार्टी के ही उप प्रधानमंत्री रह चुके लालकृष्ण आडवाणी जी की। सोशल मीडिया पर हमने कई बार सुना कि आडवाणी जी की बेटी में किसी हिंदू से नहीं बल्कि मुस्लिम लड़के से शादी की है इस पर जब हमने पूरी जांच की तब हमें पता चला कि आडवाणी जी की बेटी ने नहीं बल्कि उनके बड़े भाई की बेटी में किसी मुस्लिम लड़के से शादी की है.
एक खबर और है कि मुरली मनोहर जोशी की बेटी ने मुख्तार अब्बास नकवी जो कि भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता हैं उनकी बेटी से शादी की है और जब हमने इस बात की जांच की तो हमें पता चला कि मुरली मनोहर जोशी की दो बेटियां हैं दोनों में से किसी ने भी मुख्तार अब्बास से शादी नहीं की। हां यह बात अलग है कि मुख्तार अब्बास ने हिंदू लड़की से शादी की और उनकी पत्नी का नाम है सीमा अब्बास नकवी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *