हार्दिक ने राहुल के सुर में मिलाया सुर, कही ये बात

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहे हैं वैसे वैसे चुनावी समीकरण बदल रहे हैं. जहां एक ओर कांग्रेस पूरी कोशिश में है कि हार्दिक पटेल उनके पक्ष में आ जाएँ और वहीँ हार्दिक भी सोच समझ कर फ़ैसला लेने वाले मूड में हैं.

कांग्रेस को लेकिन हार्दिक पटेल की आज की बात से बड़ी राहत और ख़ुशी मिल सकती है. हार्दिक पटेल ने यूँ तो पहले से ही भाजपा पर लगातार निशाने साध रहे थे लेकिन इस बार उन्होंने जो बात कही है वो उनसे पहले ही कांग्रेस उपाध्यक्ष की बात से मिलती हुई बात है.

उन्होंने एक ट्वीट करके ये कहा है कि गुजरात में कोई ख़ुश नहीं है. उन्होंने ट्वीट किया है,”गुजरात में सब दुःखी हैं।ख़ुश है तो सिर्फ़ अदानी और मुख्यमंत्री !!”

कुछ इसी तरह की बात आज भरूच में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी कही है. राहुल ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात की भाजपा सरकार में सिर्फ़ उद्योगपतियों के ही मज़े हैं. वहीँ हार्दिक ने भी अदानी का नाम लेकर उसी तरफ़ इशारा किया है. हार्दिक ने लेकिन अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री को जोड़कर बात को थोड़ा और आगे बढ़ाया है.

दिसम्बर माह में होने वाले विधासनभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच साख की लड़ाई है. जानकारों के मुताबिक़ कांग्रेस इस बार चुनाव में भाजपा से मज़बूत नज़र आ रही है. भाजपा भी इस बात को भली-भांति समझे हुई है इसीलिए मौक़े की तलाश में है कि किसी तरह चुनाव में वापसी की जाए. भाजपा कुछ हद तक अपने उन कार्यकर्ताओं पर भी निर्भर है जो चुनाव वाले दिन व्यवस्था मैनेज करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.