कांग्रेस के प्रत्यक्ष समर्थन में आये हार्दिक पटेल, भाजपा से पूछा ये सवाल ..

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर तंज़ किया है. उन्होंने लगातार ट्विटर के ज़रिये भाजपा के ख़िलाफ़ अभियान छेड़ रखा है. ताज़ा ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा दोनों को निशाने पर लिया है. उन्होंने पूछा है कि बार बार जो नरेंद्र मोदी गुजरात का दौरा कर रहे हैं, क्या इसका ये अर्थ है कि भाजपा नर्वस है?

हार्दिक ने भाजपा के सरदार पटेल की बात करने पर कहा कि भाजपा ही सरदार साहब का अपमान कर रही है. उन्होंने दावा किया कि जब गुजरात में पटेल समुदाय के युवा जय सरदार बोलते हैं तो युवाओं पर लाठी और गोली चला दी जाती है.

सबसे दिलचस्प बात ये है कि अब हार्दिक अप्रत्यक्ष रूप से नहीं बल्कि सीधे तौर पर कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास यदि गुजरात में नेतृत्व नहीं है तो ये कैसे मान लिया जाए कि भाजपा के पास नेतृत्व है.

उन्होंने कहा कि अगर नेतृत्व है तो राष्ट्रीय नेता क्यूँ बार बार चक्कर लगा रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया कि चुनाव कमीशन भाजपा को समर्थन देने का काम कर रहा है. उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि कमीशन को ही भाजपा का अध्यक्ष बना दो. उनका ये आरोप इस बुनियाद पर है कि आयोग ने हिमाचल प्रदेश चुनाव की घोषणा के साथ गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा नहीं की.उन्होंने ट्विटर के ज़रिये आज कटाक्ष किया,”गुजरात चुनाव लड़ने की लिए भाजपा अभी तैयार नहीं हैं।मतलब असक्षम हैं। हँसी आ रही हैं।हाँ हाँ हाँ हाँ हाँ”

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए दिसम्बर माह में चुनाव होना है. इस बार के चुनाव इस लिए भी महत्वपूर्ण है क्यूंकि ये चुनाव नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में हो रहा है. इतना ही नहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का भी ये गृह राज्य है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.