अगर हम देशद्रोही हैं तो हमें सुरक्षा क्यूँ दी जा रही है…जासूसी के लिए ?: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पुलिस के ज़रिये उन पर नज़र रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके घर पुलिस वाले आये थे और वो सुरक्षा देने की बात कर रहे थे.

हार्दिक ने कहा कि सुरक्षा देने के नाम पर पुलिस से जासूसी करवाई जा रही है. उन्होंने इसके बाद ट्वीट किया,”आज मेरे घर पर पुलिस वाले आए थे और बोले आपको सुरक्षा देनें का आदेश हैं।लेकिन मुझ पर तो देशद्रोह का आरोप हैं।देशद्रोही को सुरक्षा क्यों !!”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा,”सुरक्षा के नाम पर हमारी जासूसी करने पुलिस का सहारा लिया जा रहा हैं।”

राज्य में अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की अहम् भूमिका होने वाली है. वो शुरू से ही भाजपा के विरोध में बयान दे रहे हैं जबकि कांग्रेस के प्रति उनका रुख नरम रहा है. हालाँकि वो कांग्रेस में गए तो नहीं हैं लेकिन उनके रवैये से ज़ाहिर हैं कि वो भाजपा को नुक़सान पहुंचाने वाले हैं. गौर करने वाली बात ये भी है कि पिछले कई विधानसभा चुनावों से पाटीदार समाज के लोग भाजपा को वोट देते रहे हैं. एक अनुमान के मुताबिक़ पिछले चुनाव में पाटीदारों का 80 प्रतिशत वोट भाजपा को मिला था. इस बार लेकिन भाजपा के क्षेत्रीय नेता समझ रहे हैं कि बात उतनी आसान नहीं है और ऐसा लग रहा है कि समुदाय का वोट उनसे दूर जा रहा है. भाजपा इस कोशिश में है कि किसी भी तरह से हार्दिक द्वारा किये जा रहे नुक़सान को कम किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.