अगर हिम्मत है तो अब इस्तीफ़ा लेकर दिखाये भाजपा: हार्दिक पटेल

January 24, 2018 by No Comments

हार्दिक पटेल ने पद्मावत फ़िल्म को लेकेर गुजरात में हो रही हिंसा को रोकने में नाकाम मुख्यमंत्री विजय रूपानी को घेरा है. उन्होंने कहा है कि जब पाटीदार आन्दोलन के समय हिंसा हुई थी तो आनंदीबेन पटेल का इस्तीफ़ा ले लिया गया था जबकि अब जो हिंसा हो रही है उस पर ऐसा कुछ नहीं हो रहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आनंदी बेन पटेल ने ख़ुद से इस्तीफ़ा नहीं दिया था बल्कि भाजपा अध्यक्ष ने इस्तीफ़ा उनसे लिया था.

उन्होंने कहा,”पाटीदार आंदोलन के वक़्त हिंसा होने के कारण आनंदीबहन का इस्तीफ़ा लिया था क्या अब पद्मावत फ़िल्म पर हो रही हिंसा को ना रोकने वाले विजय रूपानी का इस्तीफ़ा लिया जाएगा..भक्त कहेंगे आनंदीबेन ने ख़ुद इस्तीफ़ा दिया था !!! मैं कहता अमित शाह ने इस्तीफ़ा ज़बरन लिया था”

गौरतलब है कि देश में पद्मावत फ़िल्म को लेकर कुछ लोग भारी विरोध कर रहे हैं. विरोध करने वाले करनी सेना के लोग बताये जा रहे हैं. गुजरात में भी फ़िल्म को लेकर भारी विरोध हुआ है. अधिकतर जगह पर ये विरोध हिंसा से ग्रस्त रहा है और कई जगह सिनेमा हॉल मालिकों को धमकी दी गयी है. इतना ही नहीं फ़िल्म को देखने वाले लोगों को भी चेतावनी भरे लहजे में कहा गया है कि वो फ़िल्म देखने ना जाएँ. भाजपा शासित राज्यों में हिंसा अधिक हुई है. हरियाणा, और राजस्थान में हिंसा बड़े तौर पर हुई है. ऐसे में क़ानून-व्यवस्था को लेकर चिंताएं बनी हुई हैं और राजस्थान में फ़िल्म की रिलीज़ से पहले सिनेमा घरों के बाहर सुरक्षा का बड़ा इंतज़ाम किया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *