गुजरात CM के क्षेत्र में हार्दिक का शक्ति प्रदर्शन-‘यहाँ 1 लाख से अधिक लोग जुटे’

November 30, 2017 by No Comments

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल पूरी तरह से गर्म है. भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के बारे में अशोभनीय टिपण्णी करके राजनीति के स्तर में गिरावट की तो राहुल गाँधी ने भी अटल बिहारी वाजपयी की एक टिपण्णी के ज़रिये भाजपा पर निशाना साधा. इस बार के चुनाव में दोनों ही बड़े दल कांग्रेस और भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और किसी भी तरह से अपने विरोधी को पटखनी देने की कोशिश में हैं. स्थित इस क़दर तनावपूर्ण है कि कौन किस मंदिर में जा रहा है और कौन किस जगह पर क्या लिखवा रहा है ये भी चर्चा में है. जनता के व्यावहारिक मुद्दों से अलग कुछ मुद्दे हवाओं में लगातार उछाले जा रहे हैं और ये सब बस इसीलिए है कि वोटों को गोलबंद किया जा सके.

कांग्रेस और भाजपा तो चुनाव में लड़ ही रहे हैं लेकिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी लगातार रैलियाँ करके इलेक्शन का माहौल बनाए हुए हैं. वो भाजपा के विरोध में हैं. पाटीदारों की आरक्षण की मांग को लेकर उन्होंने भाजपा नेताओं से मुलाक़ातें की थीं लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने भाजपा का विरोध शुरू किया.

आज उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपानी की विधानसभा राकोट में एक जनसभा की. उन्होंने दावा किया कि आरक्षण, बेरोज़गारी और किसानों के मुद्दे पर यहाँ 1 लाख से अधिक लोग जुटे. उन्होंने इसके बाद ट्वीट करते हुए कहा,”….एक लाख से ज़्यादा लोगों का शक्ति प्रदशन,अब की बार जनता की सरकार और हम आवाज़ करेंगे हमारे अधिकार की,इंक़लाब ज़िंदाबाद”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *