15 लाख जो लोगों के खाते में आने थे, ग़लती से जय शाह के खाते में चले गए हैं: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल ने ट्विटर के ज़रिये भाजपा के चुनावी वादों पर कटाक्ष किया है. उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा,”मुझ पर ईश्वर की शक्ति है और जनता का विश्वास,सत्ता के ज़ोर पर जितना हो सके ज़ुल्म कर लो !!”

उन्होंने 2014 चुनाव के पहले भाजपा के 15 लाख रूपये देने के वादे पर भी कटाक्ष किया. इस कटाक्ष में उन्होंने हाल ही में आया जय शाह मामला भो जोड़ा. उन्होंने कहा,”जनता के खाते में जो 15 लाख रुपए आने वाले थे वो ग़लती से जय शाह के खाते में चले गई हैं।।कृपया शांति बनाए रखें !!”

उन्होंने गुजरात में भाजपा के कमज़ोर होने की ओर भी इशारा किया. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,”पहले गुजरात भाजपा के नेता दूसरे प्रदेश चुनाव में प्रचार के लिए जाते थे लेकिन अब अनेक प्रदेश के नेता गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए आते हैं।”

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है. 15 दिन में दो बार राहुल गाँधी चुनावी दौरा कर चुके हैं तो भाजपा भी लगातार अपने बड़े नेताओं का दौरा करा रही है. इतना ही नहीं जिस प्रकार से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने गुजरात में मोर्च खोला है भाजपा के नेता चौंक गए हैं.भाजपा के क्षेत्रीय नेता मानते हैं कि जनता इस वक़्त भाजपा से कुछ नाराज़ है और इसकी वजह GST और नोटबंदी है लेकिन वो उम्मीद कर रहे हैं कि चुनाव आते आते वो सबको मना लेंगे. हार्दिक पटेल ने भी अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस का समर्थन कर दिया है. बीच में ऐसी ख़बरें भी थीं कि हार्दिक कांग्रेस में जा सकते हैं लेकिन अभी तक उन्होंने पार्टी नहीं ज्वाइन की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.