मोदी जी कहते थे एक भी भ्रष्टाचारी नहीं छोड़ेंगे… तो एक-एक कर सबको भाजपा में मिला लिया: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वो एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे और वो सबको भाजपा में शामिल कर रहे हैं.उन्होंने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय के भाजपा में शामिल होने की बात को भी ट्वीट में शामिल किया.

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया,” मोदी जी कहते थे की हम एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे,सही तो कहा था !! एक एक कर सभी को भाजपा में शामिल कर लिया !!मुकुल रोय भाजपा के गणमान्य नेता बन गए !!”

हार्दिक ने नोटबंदी को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा हुआ है. उन्होंने इसको लेकर भी एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि इकॉनमी की बदहाली और देश में बढ़ती बेरोज़गारी के बावजूद भी इसका जश्न मनाया जाना दुखद है.

गौर करने की बात ये भी है कि हार्दिक गुजरात विधानसभा चुनाव में बड़ा रोल अदा करने जा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पूरा चुनाव हार्दिक पटेल के ही वोटों पर डिपेंड हो गया है. कांग्रेस ऐसी उम्मीद कर रही है कि हार्दिक ज़्यादा से ज़्यादा वोट कांग्रेस के पाले में डलवा पायेंगे. हालाँकि इसको लेकर अभी क्षेत्रीय जानकारों का मानना है कि भाजपा चुनाव मैनेज करने में बहुत अच्छी रणनीति लाती है और ऐसे में उसे फ़ेल करने के लिए कोई बहुत अच्छी रणनीति ही लानी होगी. गुजरात में अगले माह चुनाव होने हैं. इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच टक्कर का मुक़ाबला है. हार्दिक पटेल भाजपा के विरोध में खुल कर प्रचार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.