“मोदी जी, चुनाव प्रचार ख़त्म हो गया हो तो युवाओं को भी देख लें”

January 9, 2018 by No Comments

गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि युवाओं पर वो नज़र करें. उन्होंने देश की बढ़ती बेरोज़गारी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर बेरोज़गारी इसी तरह बढ़ी तो देश तरक़्क़ी कैसे करेगा. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर चुनाव प्रचार पूरा हो चुका हो तो देश के युवाओं पर भी नज़र करिए.

ये बात गौर करने वाली है कि पिछले कुछ दिनों में देश में एक युवा नेताओं का समूह एकजुट हो रहा है. इसी को लेकर आज जिग्नेश मेवाणी अपने साथियों के साथ मिलकर हुंकार रैली का आयोजन कर रहे हैं. ये रैली दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट में है और इसमें पूरे देश से युवा नेता आ रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी, शेहला राशिद, कन्हैया कुमार और अल्पेश ठाकुर जैसे नेताओं की मुख्य भूमिका होगी.ये सभी भाजपा के ख़िलाफ़ पूरी मेहनत से प्रचार कर रहे हैं और इनके साथ लोग भी जुड़ रहे हैं. जिग्नेश और अल्पेश ने विधानसभा चुनाव जीतकर अपनी साख को और मज़बूत भी किया है.

अगर नाथूराम गोडसे की बात करता तो देशद्रोह का मुक़दमा ना होता-हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने इसके अलावा कल एक ट्वीट में कहा था कि भाजपा जानबूझकर उन्हें फँसा रही है. उन्होंने कहा,”आज से मेरे केस कोर्ट में चलने लगे जिसमें सरकार ने कहा कि हार्दिक ने आंदोलन में बार-बार भगतसिंह की बात कही हैं। मैंने कहा कि मैं भगतसिंह जैसा बनना चाहता हूँ इसलिए मुझ पर देशद्रोह का मुक़दमा लगा दिया है लेकिन मैं गोडसे बनने की बात करता तो आज मुझ पर देशद्रोह का मुक़दमा नहीं लगता”.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *