हार्दिक पटेल का RSS पर किया कटाक्ष, किया ये ट्वीट

February 13, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आरएसएस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि मैंने सुना है कि आतंकवादियों को सबक़ सिखाने के लिए आरएसएस ने अपने स्वंयसेवक कश्मीर रवाना किये हैं.उन्होंने ट्वीट किया,”आतंकवादीओ को सबक़ सिखाने के लिए २० हज़ार स्वयंसेवक कश्मीर रवाना हुवे हैं !!!!”

हार्दिक ने इससे पहले कहा कि मोहन भागवत सेना को कमज़ोर बता रहे हैं और राष्ट्रभक्ति सिखाने का दावा करते हैं. उन्होंने कहा कि इनसे किसको राष्ट्रभक्ति सीखनी है. इसके पहले उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भगवत के सेना पर दिए बयान की निंदा की थी. उन्होंने ट्वीट किया,”संघ प्रमुख अब हमारी सेना पर आक्षेप करते है।सेना को कमज़ोर बताने वाले मोहन भागवत से राष्ट्रभक्ति किसको सिखनी हैं !!! भक्त जवाब ज़रूर देना नहीं तो साहब तनख़्वाह काट लेंगे ।। सेना का अपमान करने वाले भागवत पर मुक़दमा दर्ज होना चाहिए ।।”

आपको बता दें कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भारतीय सेना के बारे में बयान देते हुए कहा है कि जिस चीज के लिए भारतीय सेना 6-7 महीने लेंगे, उसी के लिए आरएसएस तीन दिन में अपने स्वयंसेवकों को तैयार कर देगा। उनके इस बयान के बाद वह विपक्ष के निशाने पर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी भागवत के बयान की निंदा की. उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर मोहन भागवत के उस बयान की आलोचना की है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि यह उन लोगों का अपमान है जिन्होंने इस देश के लिए अपनी जान गँवाई है और जो आज भी इस देश के लिए अपनी जान दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *