जिसको आरोप लगाना है लगा लो, चुनाव का समय जो है: हार्दिक पटेल

गुजरात की सियासत फ़िलहाल पूरी तरह से एक ऐसे युवा नेता पर टिकी है. एक ऐसे युवा नेता पर जिसकी उम्र भी अभी इतनी नहीं है कि वो इलेक्शन लड़ पायें. जी, बात हो रही है हार्दिक पटेल की. पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल के बारे में एक “सेक्स CD” जारी हो गयी लेकिन इसके बाद भी उनके समर्थकों में कोई कमी नहीं हुई है.हार्दिक ने CD के बारे में पूछे जाने पर आज साफ़ कर दिया कि वो ऐसे किसी आरोप से झुकने वाले नहीं हैं.

CD के बारे में आज उन्होंने कहा कि कोई बात नहीं है..चुनाव का समय है, हर किसी को आरोप लगाने का हक़ है. उन्होंने आज भरूच ज़िले में जनसंवाद किया. इसके बारे में उन्होंने ट्वीट किया,”..ज़िले के गाँवो में आरक्षण और बेरोज़गारी के मुद्दे पर जनसंवाद..चलो मान लो मैं ग़लत हूँ.आपको मौक़ा मिले मुझे मार देना,लेकिन मुद्दा समुदाय के अधिकारो का हैं.. किसानों और युवा के भविष्य का हैं।इस मुद्दे पर भाजपा की सत्ता क्यों कुछ नहीं करती.”

इस CD के बारे में हार्दिक ने पहले ही ये कहा है कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। उन्होंने कहा,”मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं.” इसके अलावा उन्हें दलित नेता जिग्नेश मेवाणी का भी समर्थन मिला है. मेवाणी ने हार्दिक के समर्थन में कहा था कि “सेक्स” एक फंडामेंटल राईट है. हार्दिक ने भी अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए साफ़ कहा था,”जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.