देश की सत्ता गलत हाथों के लोगों में है, लेकिन देश को बचाने के लिए मैं लड़ता रहूँगा: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। हार्दिक का कहना है कि इस वक़्त देश में पार्टी का बोल-बाला चल रहा है। देश की सत्ता गलत लोगों के हाथ में हैं, इससे हार्दिक ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है, हार्दिक का कहना है कि जो भी इस पार्टी के खिलाफ बोलने की हिम्मत करता है। उसके खिलाफ बीजेपी साज़िश रचने लगती है।

हार्दिक ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी देश नहीं सिर्फ़ एक पार्टी चल रही हैं। अगर आप नहीं बोलेंगे तो आप को चुप ही रहना पड़ेगा,देश की सत्ता ग़लत लोगों के हाथ में हैं। मैं बोलूँगा,भक्त मुझे रोकेंगे और सत्ताधीश मुझे जेल में डालेंगे और BJP बदनाम करेगी। लेकिन यह सब मैं सहन करूँगा, देश को बचाने के लिए लड़ता रहूँगा।

इसके साथ हार्दिक ने अन्य ट्वीट में लिखा है कि सभी का साथ है तभी तो जान में जान हैं। राजकोट ज़िल्ले में एक गाँव के धार्मिक कार्यक्रम में उपस्थित रहा। जब आम लोगों के बीच में बेठते है तब आम जनता के दुःख एवं दर्द का एहसास होता हैं।

इसके साथ हार्दिक ने उत्तर भारत में तूफ़ान के चलते मार गए लोगों पर दुःख जताते हुए ट्वीट किया है कि उत्तर-प्रदेश,राजस्थान में आए आँधी-तूफान के चलते काफी जानें गयी हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे,शोक की इस घड़ी में हम दुखी परिवारों के साथ खड़े हैं।

गौरतलब है की केंद्र सरकार ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को दी गई वाई प्‍लस सुरक्षा वापस ले ली है। केंद्र ने ये फैसला सुरक्षा मूल्‍यांकन के बाद लिया है। जान का खतरा होने के बाद नवंबर 2017 में हार्दिक पटेल को वाई प्‍लस सुरक्षा दी गई दी गई है। हालांकि सुरक्षा कवच वापस लेने के बाद हार्दिक ने ट्वीट करते कहा कि या तो उनकी हत्या का प्लान है या जेल भेजने की तैयारी है। कर्म करता हूँ,फल अच्छा हो या बुरा मिलना तो मुझे ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.