सभी का साथ है तभी तो अत्याचारियों के सामने लड़ने की ताक़त हैं: हार्दिक पटेल

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी के कड़े विरोधी हैं। हार्दिक पटेल सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और बीजेपी पर हमला बोलते रहते हैं। ट्विटर पर बीजेपी द्वारा किए गए वादों पर कटाक्ष करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा है की हम पार्टी से बनी सरकार से लड़ते हैं,हिंदुस्तान से नहीं ,हम हिंदुस्तान से मोहब्बत करते है इस लिए सरकार की व्यवस्था में बदलाव लाना चाहते है ताकि देश की जनता को आंदोलन ना करना पड़े। भाजपा सरकार से हमारी सिर्फ़ इतनी शिकायत है कि जो वादे किए थे उसे निभाए।

मावली ( उदयपुर ) में आनंद विध्या भारती विध्यालय में छात्र से देश की राजनीति में युवा का महत्व क्या होना चाहिए और युवा देश में कैसी राजनीति चाहता हैं जैसे मुद्दे पर संवाद किया,  सभी स्टूडेंट राष्ट्रपति नहीं होते लेकिन हर एक राष्ट्रपति स्टूडेंट ज़रूर होता हैं। सभी का साथ है तभी तो अत्याचारीओ के सामने लड़ने की ताक़त हैं।

इसके साथ किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल मध्यप्रदेश के तीन दिनी दौरे पर नीमच पहुंच रहे हैं। हार्दिक मंदसौर नीमच में तीन दिन किसानों के साथ बिताएंगे। इस दौरान वे जावद में किसान क्रांति सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें तीन राज्यों से किसानों के आने की चर्चा है। इसके अलावा मप्र से लगे राजस्थान और गुजरात के किसान भी सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन में पाटीदार समाज के अलावा अन्य 30 समाज के किसान भी आ रहे हैं।
किसान लंबे समय से कर्ज माफी, फसलों का दोगुना दाम, सिंचाई व्यवस्था सहित अन्य कई मांगों को लेकर आवाज उठा रहे हैं, इस ओर अब तक सरकार ने कोई बड़ा कदम नहीं उठाया हैे। गौरतलब है की आगामी चुनाव के पहले विपक्षियों द्वारा प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिशें तेज हो गई हैं। प्रदेश सरकार द्वारा ५ संतों को राज्यमंत्री बनाए जाने का चौतरफा विरोध किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.