मेरी लड़ाई भाजपा के ख़िलाफ़ और आरक्षण के लिए है: हार्दिक पटेल

November 22, 2017 by No Comments

गांधीनगर: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिये उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने का एलान किया. उन्होंने कहा कि हालाँकि वो कांग्रेस के पक्ष में वोट नहीं मांग रहे लेकिन डायरेक्टली या इनडायरेक्टली इससे कांग्रेस को ही फ़ायदा होगा.

उन्होंने कहा,”हमने कभी लोगों से ये नहीं कहा कि कांग्रेस को वोट दें लेकिन क्यूंकि वो हमारे अधिकारों की बात कर रहे हैं, तो हम लोगों पर छोड़ते हैं कि वो ख़ुद फ़ैसला करें”. उन्होंने कहा कि हमने कोई टिकट नहीं माँगा है और टिकट के लिए PAAS में कोई झगड़ा नहीं है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निर्दलीय उमीदवारों के ज़रिये पाटीदार वोट बांटने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने साथ ही कहा कि वो कांग्रेस में नहीं जा रहे हैं और अगले ढाई साल तक वो किसी राजनीतिक दल में नहीं जाने वाले हैं. हार्दिक ने कहा कि वो ढाई साल तक किसी राजनीतिक पार्टी के बैनर तले प्रचार नहीं करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दादागिरी करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आश्वासन दिया है कि अगर वो गुजरात में सरकार में आएगी तो वो विधानसभा में इसको लेकर बिल लाएगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा को हार का डर सता रहा है इसलिए वो हॉर्स-ट्रेडिंग में लगी है. उन्होंने साथ ही बताया कि जो लोग भी पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति की कोर समिति के सदस्य में रहे हैं और चुनाव लड़ रहे हैं उन्हें समिति से हटा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मैं किसी लिए आन्दोलन नहीं चला रहा है और मेरा मुद्दा सिर्फ़ और सिर्फ़ आरक्षण है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *