हार्दिक पटेल की रैली में प्रचंड भीड़; “भाजपा ने बहुत अत्याचार किया है”

November 11, 2017 by No Comments

गांधीनगर: गुजरात में इन दिनों राजनीति पूरे चरम पर है. अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं. फ़िलहाल जो स्थिति बन रही है उसके हिसाब से कांग्रेस ज़मीन पर मज़बूत नज़र आ रही है. कांग्रेस की मज़बूती की वजह तीन युवा नेता बताये जा रहे हैं. अल्पेश ठाकुर, जिग्नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की अगर बात करें तो वो लगातार रैलियाँ कर रहे हैं. और उनकी सभी रैलियों में बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं.

हार्दिक ने आज साबरकांठा ज़िले के प्रान्जित ब्लाक में कहा कि गुजरात के चुनाव में भाजपा को प्रवेश नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बहुत अत्याचार किया है. हार्दिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता के सम्मान पर वार किया है.

छोटा उदयपुर ज़िले में भी हार्दिक ने सभा की. यहाँ उन्होंने कहा कि आरक्षण और क़र्ज़ माफ़ी उनकी मांगे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों की सहायता राशि में बड़ा घोटाला अधिकारियों के द्वारा होता है और गुजरात सरकार किसानों की बात नहीं सुनती. उन्होंने कहा कि जनता अधिकार की बात करती है लेकिन लाठी और गाली से बात करते हैं.

हार्दिक पटेल हालाँकि अभी तक कांग्रेस में नहीं शामिल हुए हैं लेकिन जिस तरह से वो लगातार भाजपा के ख़िलाफ़ प्रचार कर रहे हैं उससे ऐसा लगता है कि हार्दिक पाटीदार वोटों को कांग्रेस के पक्ष में कर पायेंगे. अब ये देखने की बात रहेगी कि कितना वोट हार्दिक कितना वोट कांग्रेस में कन्वर्ट करा पाते हैं. माना जा रहा है कि जीत और हार हार्दिक पटेल की कामयाबी पर निर्भर है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *