सरकार की ग़लत नीतिओ से किसी इंसान की मौत होना गुजरात मॉडल नहीं होता: हार्दिक पटेल

March 22, 2018 by No Comments

गुजरात के गांधीनगर के कलोल के शेरथा में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा को किसी ने कोल्ड्रिंक्स की यूज बोतलों की माला पहना दी, जिसको लेकर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इस घटना को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है कि आखिर कोल्ड्रिंक्स की यूज बोतलों की माला किसने पहनाई?

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। सरदार पटेल की प्रतिमा से बोतलों की माला को निकाल दिया गया और पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा है कि देखो BJP के राज में गुजरात के कलोल, तहसील में अखंड भारत के निर्माता और भारत रत्न सरदार साहब की पवित्र प्रतिमा का किसी बेवक़ूफ़ और देश विरोधी लोगों ने अपमान किया हैं। अभी तक पुलिस ने इस मुद्दे पर कार्यवाही नहीं की !! सरदार साहब की बात करने वाली भाजपा भी चुप हैं।
इसके साथ हार्दिक ने दो अन्य ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने बीजेपी की गलत नीतियों का मुद्दा उठाते हुए राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हार्दिक ने राज्य में शराबबंदी को लेकर सरकार को घेरा है। उनका आरोप है की राज्य में शराबबंदी होने के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

उन्होंने लिखा है की  सलामती और मॉडल गुजरात की बात करने वाली भाजपा जानती है कि एक दिन में 3 हत्या और 18 आत्महत्या गुजरात में होती हैं। ग़लत प्रचार करती है भाजपा और गुजरात मॉडल लागू करना चाहती है पूरे देश में !! सरकार की ग़लत नीतिओ से किसी इन्सान की मौत होना गुजरात मॉडल नहीं होता।

गांधी के गुजरात में कहाँ है शराबबंदी ??
पिछले दो साल में 147 करोड़ की शराब पकड़ी गयी हैं।
हर दिन गुजरात में शराब से भरी 11 ट्रक पकड़ी जाती हैं।
पिछले दो साल में शराब से भरी 16033 छोटी गाड़ीया और ट्रक पकड़ी गयी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *