मोदी संसद का वक़्त ख़राब कर रहे हैं.. कोई काम की बात नहीं की: हार्दिक पटेल

February 8, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर ट्वीट के ज़रिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने लगातार ट्वीट में प्रधानमंत्री के कल संसद में दिए भाषण पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि मोदी जी को आज भी ये लगता है मानो वो विपक्ष में हैं. हार्दिक ने कहा कि मोदी जी संसद का समय ख़राब कर रहे हैं जो कि ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि 50 मिनट की भाषणबाज़ी तो मोदी ने की लेकिन देश के किसी सवाल का जवाब उन्होंने नहीं दिया.

उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये कहा,”PM साहब संसद का वक़्त ख़राब कर रहे है। 50 मिनिट की सिर्फ़ भाषणबाज़ी लेकिन देश के प्रश्नो के बारे में एक भी बात नहीं !!! साहब को यह भी मालूम नहीं है की वो सत्ता में हैं,आज भी उनको लगता है की वो विपक्ष में हैं।”इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस की बुराई नहीं चाहिए बल्कि रोज़गार चाहिए.

उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि कांग्रेस की बुराई नहीं चाहिए बल्कि रोज़गार और भाईचारा चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि वो बताएं कि वो हमारे लिए क्या कर सकते हैं. उन्होंने ट्वीट किया,”मोदीजी कांग्रेस की बुराई नही,हमे रोजगार चाहिए,किसानों को फ़सल के दाम चाहिए,भाईचारा चाहिए !! आप हमारे लिये क्या कर सकते है वो बताइये, कांग्रेस क्या है वो हर हिंदुस्तानी जानता है।इसलिये कांग्रेस की बुराई की आड़ मे अपनी नाकामियो को मत छिपाओ !!!”

हार्दिक के अलावा जिग्नेश मेवाणी और दूसरे युवा नेताओं ने भी प्रधानमंत्री के कल के भाषण की जमकर आलोचना की. मोदी के भाषण की कांग्रेस समेत लगभग सभी विपक्षी दलों ने आलोचना की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *