बैंक में नीरव मोदी का डर, घर में नरेंद्र मोदी का… आम जनता जाए तो जाए कहाँ: हार्दिक पटेल

February 16, 2018 by No Comments

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में सामने आए नीरव मोदी के 11500 करोड़ रुपये के घोटाले पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि बैंक में पैसे रखो तो नीरव मोदी का डर और अगर घर में रखो तो नरेंद्र मोदी का..ऐसे में आम जनता जाए तो जाए कहाँ।

उन्होंने कहा है कि जब कि ये घोटाला सामने आ गया है तो ये विजय माल्या से भी बड़ा घोटालेबाज़ लग रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या अभी भी भक्त भक्ति करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया,”नीरव मोदी का आधार नंबर बैंक खाते से लिंक करवाया होता तो घोटाले का पता चल जाता और वो भाग भी नहीं पाता !!! 11,500 cr यह तो माल्या का भी बाप निकला ।। अब भी भक्त भक्ति करेंगे”

एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने कहा,”भारतीय मीडिया दो हफ्ते से मंदिर इसलिए बना रहा था. ताकि पंडित जी 11000 करोड़ का हवन कर सके !!!” उन्होंने कहा कि बैंक में पैसा रखो तो नीरव मोदी का डर और घर में पैसा रखो तो नरेंद्र मोदी का डर !! आम जनता का सवाल है जाए तो जाए कहाँ”

गौरतलब है कि साल के सबसे बड़े घोटाले में नीरव मोदी को आरोपी बनाया गया है. पंजाब नेशनल बैंक से कथित तौर पर 11 हज़ार 500 करोड़ रूपये के गबन का मामला सामने आया है. इसमें पीएनबी के कई अधिकारियों के शामिल होने की बात तो आ रही है, साथ ही सरकार में बड़े पदों पर बैठे लोगों के शामिल होने की भी बात चल रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *