“भगवा टोला मुसलमानों को तो दुश्मन समझता ही है, मेरे पीछे क्यूँ पड़ गया पर… साहेब को चुनौती देने की वजह से?”

January 7, 2018 by No Comments

पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और “भगवा” कट्टरपंथी संस्थाओं की आलोचना की है. उन्होंने भगवा टोला नाम से इन संस्थाओं को पुकारते हुए कहा कि इस देश में मुसलमान को तो दुश्मन माना ही जाता है लेकिन मैं तो हिन्दू हूँ और ये लोग मेरे पीछे पड़े हैं.उन्होंने कहा कि क्या ये इसलिए है कि हमने साहेब (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) को चुनौती दी है.

हार्दिक ने ट्वीट करके कहा,”मुसलमान होना तो इस देश मे जुर्म समझा जाता हैं,मगर मैं तो हिंदू हूँ फिर भगवा टोला हाथ धोकर मेरें पीछे क्यू पड़ा हुवा है क्या सिर्फ इस लिए की हमने साहेब को चुनौती दी है ??” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा सवाल किया कि मोदी देश में हो रही घटनाओं पर मौन क्यूँ हैं? उन्होंने कहा,”जिसने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी को मौन प्रधानमंत्री बताया था, वो मोदी जी आजतक एक प्रेस तक नही किया,वो इसलिये कि जनता के सवाल कोइ ईमानदार पत्रकार ना पूछ पाये।अब जबाब देने लायक कुछ किया ही नही।जब जब बड़ी घटना देश में हुई मोदीजी खुद मौन हो गये।क्यो??”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार ये आरोप लगते रहे हैं कि वो प्रेस कांफ्रेंस में सवालों को नहीं लेते जिस वजह से अब ये बात बार-बार उठने लगी है कि उनके कार्यकाल में पारदर्शिता की भारी कमी है और साथ ही साथ ऐसी मीडिया का सम्मान नहीं है जो उनके या उनकी पार्टी के मुताबिक़ सोच नहीं रखता. अक्सर कर के जो मोदी समर्थक मीडिया है उसी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंटरव्यू देते हैं जिसे आज कल की भाषा में “गोदी मीडिया” का नाम दिया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *