BJP द्वारा करायी गयी महाराष्ट्र में हिंसा, दलित समुदाय पर अत्याचार शर्मनाक: हार्दिक पटेल

January 4, 2018 by No Comments

भीमा कोरेगाँव हिंसा के बारे में बोलते हुए पाटीदार अनामत आन्दोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस हिंसा के पीछे आरएसएस और भाजपा का हाथ है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने न्यायधीश द्वारा जांच के आश्वासन पर उन्होंने कहा,”देवेंद्र फडणवीस न्यायधीश द्वारा जांच की बात कर रहे हैं, दरअसल लोगो का ग़ुस्सा ठंडा करने के लिए यह सब नाटक हो रहा हैं”

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आज़ादी के इतने साल बाद भी दलित समुदाय पर अत्याचार होना हमारे लिए शर्मनाक है. उन्होंने कहा,”सब कुछ स्पष्ट हो गया हैं। आरएसएस और बीजेपी द्वारा हत्याकांड किया गया.” इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब गुजरात में पाटीदार आन्दोलन हुआ था और हिंसा हुई थी तो भाजपा भक्तों ने पाटीदारों को आतंकी कहा था. अब जबकि महाराष्ट्र में भाजपा द्वारा हिंसा हुई है तो इनके बारे में क्या राय है? उन्होना कहा,”गुजरात में पाटीदार आंदोलन के तहत हुइ हिंसा में पाटीदारो को आतंकी कहने वाले अंधभक्तों..अब महाराष्ट्र में BJP के द्वारा की गई हिंसा के बारे में आपकी क्या राय है..?”

हार्दिक ने इसके पहले ट्वीट करके कहा था कि भारत के लोगों को आपस में लड़ाने की कोशिश की जा रही है ताकि सत्ता पर क़ब्ज़ा बना रहे. उन्होंने ट्वीट किया,”देश में दोबारा आ गई फूट डालो और राज करो की नीति,सत्ता के लिए मानवता लड़ रही है। जागो सभी हिंदुस्तानी” उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि देश के सामाजिक ताने बाने को किसकी नज़र लग गई,सबको हिन्दू होने का एहसास दिलाने वाले दलितों से नफ़रत क्यूँ करते हैं।एसे बनेगा मेरा हिन्दुस्तान न्यू इंडिया !!!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *