एक दिन क्रांति ज़रूर आएगी यह बोला जाता था लेकिन ..गुजरात में क्रांति आ गई: हार्दिक पटेल

नई दिल्ली: गुजरात में भाजपा के लिए सबसे बड़ी परेशानी बन कर उभरे हैं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल. भाजपा का पूरा चुनावी गणित अगर किसी ने बिगाड़ा है तो वो हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी और अल्पेश ठाकुर ही हैं. जहां भाजपा इन युवा नेताओं की रैलियों की भीड़ देखकर परेशान है वहीँ वो रणनीति भी बना रही है कि इन लोगों का प्रभाव कैसे कम किया जाए.

इस बीच हार्दिक ने ट्विटर के ज़रिये भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर एक प्रयोग किया था जो कामयाब नहीं हो सका. उन्होंने कहा,”नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का हमारा प्रयोग पूरी तरह असफल और विनाशकारी साबित हुआ !!”

उन्होंने इशारों इशारों में भाजपा पर तंज़ करते हुए कहा,”दो व्यक्ति के विकास के लिए क्या करोड़ों लोगों को परेशान किया जा सकता हैं !!!” इस बयान से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि एक व्यक्ति तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कह रहे हैं और दूसरा शायद विजय रूपाणी को.

इतना ही नहीं उन्होंने ये दावा किया कि इस बार भाजपा को गुजरात चुनाव में हार मिलेगी. उन्होंने इसे एक “क्रांति” का नाम दिया है. हार्दिक ने कहा,”एक दिन क्रांति ज़रूर आएगी यह बोला जाता था लेकिन सच हो गया गुजरात में क्रांति आ गई।।”

इसके पहले आज सुबह जिग्नेश मेवाणी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी से मुलाक़ात करने से पहले 17 मांगे सामने रखी हैं. उन्होंने कहा है कि अगर कांग्रेस उनकी मांगे मान लेगी तो वो कांग्रेस नेता से मुलाक़ात करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.