ये पीएम मोदी और पत्रकार सुधीर चौधरी का इंटरव्यू था कि पारिवारिक बातचीत: हार्दिक पटेल

January 21, 2018 by No Comments

गुजरात: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2018 में पहला इंटरव्यू Zee News को दिया है। पीएम मोदी का इंटरव्यू ज़ी न्यूज के एडिटर सुधीर चौधरी ने लिया। जिसमें उन्होंने मोदी से कूटनीति से लेकर राजनीति तक, ग्लोबली भारत की भूमिका GST, नोटबंदी पर पहली बार पीएम मोदी से सीधे सवाल किए गए।
पीएम मोदी ने विदेश नीति सहित जीएसटी, नोटबंदी, बेरोजगारी, वन नेशन, वन इलेक्शन जैसे मुद्दों पर अपनी राय रखी।  उनसे जब एंकर सुधीर चौधरी ने सरकार द्वारा किए गए रोजगार के अवसर पैदा करने के वादे के मामले पर सवाल किया तब उन्होंने कहा कि अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2013, यानी केंद्र में सरकार बनाने से पहले देश के युवाओं को वादा किया था कि प्रधानमंत्री बनने के बाद वह २ करोड़ से भी ज्यादा रोजगार पैदा करेंगे। ये वादा पीएम मोदी ने नवंबर 2013 में आगरा में किया था। इस इंटरव्यू के बाद गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी और पत्रकार सुधीर चौधरी का इंटरव्यू था कि पारिवारिक बातचीत !!! पत्रकार बहुत मिलते है लेकिन पत्रकारत्व नहीं मिलता जिसका एक नमूना यह इंटरव्यू हैं।
इसी कड़ी में गुजरात की वडगाम विधानसभा से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर हमला बोलते हुए कहा,”मोदी जी, ज़ी-न्यूज़ के बाहर पकौड़े बेचना कोई रोज़गार नहीं है और ना ही वो इंटरप्रेन्योर ही है लेकिन ये बेरोज़गार लोगों की मजबूरी है और ज़ी-न्यूज़ के अन्दर सवाल बेचना और इंटरव्यू देना कोई PC(प्रेस कांफ्रेंस) नहीं है लेकिन ये एक फ़ेल प्रधानमंत्री की कुर्सी को बचाने की कोशिश है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *