पीएम मोदी पर हार्दिक पटेल का तंज, “देश का चौंकीदार बैंक लूटने वालों को विदेश भेज रहा है”

February 17, 2018 by No Comments

गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पंजाब नेशनल बैंक स्कैम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। हार्दिक ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किए हैं। दरअसल भारत में बड़े उद्योगपति घोटाले कर विदेश भाग जाते हैं और हमारे देश की सरकार उनके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं कर पाती। इससे पहले विजय माल्या, ललित मोदी जैसे बिजनेसमैन देश में हज़ारों करोड़ों के घोटाले कर यहाँ से फरार हैं और विदेशों में खुलेआम घूमते हैं।
हार्दिक ने इस मामले में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ये ट्वीट किये हैं।

नीरव मोदी की लूट के मामले में क्या प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्र सरकार के वे सारे मंत्री झूठ बोल रहे हैं या गलत बयानी कर रहे हैं, जो इस मुद्दे पर सरकार का बचाव करने मैदान में उतरे हैं? पीएमओ और आरओसी के बीच हुए पत्राचार से तो यही साबित होता दिख रहा है।
आप मुझे प्रधानमंत्री मत बनाइए,आप मुझे चोक़ीदार बनाओ,मैं चोक़ीदार बनकर रहूँगा और मैं हिंदुस्तान की तिजोरी पर किसीका पंज़ा नहीं पड़ने दूँगा,सिर्फ़ बैंक लूटने दूँगा और बैंक लूटने वाले को विदेश भेज दूँगा !! इसलिए मित्रों में आपका चोक़ीदार बनना चाहता हूँ।-मोदी जी।

एसे ही घोटाले होते रहे तो 15 लाख लेने के नहीं देने के आएँगे !! बात करते है न्यू इंडिया की !!!

परीक्षा पे चर्चा कर रहे है मोदी जी, मर रहा जवान रो रहा किसान जी, बच्चो को जुमला देना बताएँगे जी, चाय पकोडे बनाना सिखाएँगे जी,
नक़ली है भाजपा का राष्ट्रवाद जी, देखो हाथोसे भाग गए छोटे मोदी जी, फिर भी मौन है आप PM मोदी जी, दावोस मे मिल गया है हिस्सा जी,
अब ख़त्म करो क़िस्सा जी !!

साल 2018 को शुरू हुए अभी डेढ़ महीना हुआ है और इस साल का सबसे बड़ा घोटाला सामने आया है। पंजाब नेशनल बैंक में हुआ 11,300 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है, जिसमें देश के हीरा व्यापारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है। लेकिन इस देश में घोटाले कर विदेश भाग जाने वालों की लिस्ट में अब वह भी शामिल हो गए हैं। इस स्कैम का पर्दाफाश होने के बाद नीरव मोदी पर कोई कार्रवाई की जाती, इससे पहले वह देश छोड़कर भाग निकलने में कामयाब हो गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *