बीजेपी पर बरसे हार्दिक पटेल, “ये सरकार चल रही है या मजाक हो रहा हैं”.

January 23, 2018 by No Comments

उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर जिले के गाँव कवाल में 27 अगस्त 2013 सांप्रदायिक दंगों की दहशत आज भी वहां के लोगों के जेहन में ज़िंदा होगी। अब योगी सरकार एक ऐसा कदम उठाने जा रही है जिससे उनके ज़ख्मों पर नमक छिड़कने का काम होगा। मुजफ्फरनगर दंगे में बीजेपी के कई नेताओं का नाम आया था, जिन्होंने उस दौरान दंगा भड़काने और हिंसा करने वालों को बचाने का आरोप लगाकर आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।

राज्य के एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा जिलाधिकारी को खत लिखा है, जिसके मुताबिक राज्य में सत्तारूढ़ योगी सरकार इस मामले में आरोपी बीजेपी नेताओं के खिलाफ मामलों को वापस लेने जा रही है। इस मामले में गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर हमला बोला है। हार्दिक पटेल ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर योगी सरकार को घेरा है।
हार्दिक ने इस मामले में योगी सरकार के साथ केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर भी हमला बोला है। हार्दिक ने बीजेपी पर देश में अपनी मनमानी करने का गंभीर आरोप लगाया है। हार्दिक ने कहा है कि  मुज़फ्फरनगर दंगों के आरोपी भाजपा नेताओं के केस उत्तर प्रदेश सरकार वापस ले सकती है !! सरकार चल रही है या मज़ाक़ हो रहा हैं। सुबह का गुंडा शाम को भाजपा में जुड़ जाए तो उसे गुंडा नहीं कह सकते,यह सही साबित हो गया हैं।संविधान से देश नहीं चल रहा,भाजपा नेताओ की मनमानी से देश चल रहा हैं।

भाजपा के समय में कई कानून ऐसे होते हैं जिन्हें जानना सबके लिए काफी जरूरी होता है। जैसे हमारे अधिकार क्या है, संविधान क्या है और लोगों के लिए क्या-क्या कानून आम नागरिक के हित में हैं। भाजपा के राज में कब ग़लत केस लग जाए,कब सही केस वापिस ले लिए जाए यह सब चौंकाने वाला हैं।
आपको बता दें की मुज्जफरनगर दंगों के मामले में योगी सरकार के मंत्री सुरेश राणा, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान, सांसद भारतेंदु सिंह, विधायक उमेश मलिक और पार्टी नेता साध्वी प्राची के खिलाफ मामले दर्ज हैं।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *