देश से सब भाग रहे हैं, मोदी जी एक साथ बड़ा घोटाला कर दो देश की जनता को रोज़ झटका ना लगे

March 8, 2018 by No Comments

देश में लगातार हो रहे घोटालों के कारण मोदी सरकार विपक्ष के साथ-साथ आमजन के निशाने पर भी आ रही है। जहाँ संसद में विपक्ष इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए जवाब मांग रहा है, वहीँ सोशल मीडिया पर देश की जनता पीएम मोदी से इन घोटालों पर चुप्पी तोड़ने के सवाल पूछ रही है।
विपक्ष भले ही अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए मोदी सरकार पर हमला रहा हो, लेकिन सोशल मीडिया पर मोदी सरकार से इस मुद्दे पर सवाल पूछ रही जनता वह है, जिसने पीएम मोदी और बीजेपी पर विश्वास कर उन्हें चुनाव जितवाए हैं।
गौरतलब है की साल 2014 में बीजेपी नेताओं और पीएम मोदी ने तत्कालीन कांग्रेस की सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाकार डॉ. मनमोहन सिंह की छवि ख़राब की थी।
लेकिन आज वक़्त बदल गया है, आज वही सवाल जनता पीएम मोदी से पूछ रही है।  हाल ही में देश के हीरा व्यापारी नीरव मोदी देश के बड़े बैंकों के धोखाधड़ी कर विदेश भाग गया है। इस मामले में सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की काफी खिल्ली उड़ रही है। सोशल मीडिया यूज़र्स उनसे सवाल कर रहे हैं की जब नीरव मोदी इतने बड़े घोटाले को कर विदेश भाग रहा था तो देश का चौकीदार सो रहा था ?
गौरतलब है की पीएम मोदी खुद को देश के चौकीदार के खिताब से सम्बोधित करते हैं। इस मामले में गुजरात के पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर हल्ला बोला है।
हार्दिक पटेल ने नीरव मोदी घोटाले के मामले में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर पीएम मोदी की चुटकी ली है।
उन्होंने लिखा है की मैंने सुना है की नीरव मोदी के बाद अब वीडियोकॉन वाला भाग गया हैं। अरे इस देश में आजकल सब भागने क्यों लगे हैं!!! मोदी जी एक साथ बड़ा घोटाला कर दो ताकि देश की जनता को हर दिन झटका ना लगे। देश के चोक़ीदार क्या कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *