इजराइली पीएम के ताजमहल दौरे पर हार्दिक ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, किया ये ट्वीट..

January 18, 2018 by No Comments

आगरा: भारत के छह दिन के दौरे पर आए इज़रायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा के साथ वर्ल्ड फेमस ताजमहल देखने आगरा गए। ताज का दीदार कर इजरायली पीएम काफी खुश हो गए,नेतन्याहू और सारा ने ताजमहल के सामने बैठकर फोटो भी खिंचवाई। नेतन्याहू ने इस दौरे पर भारतीयों से मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

इसके साथ उन्होंने और उनकी पत्नी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ताजमहल की काफी तारीफ़ की। नेतन्याहू ने कहा, ‘मेरे इस अति व्यस्त दौरे पर यह सुकून का पल है. मैं इस पल का मौका देने के लिए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं.’ नेतन्याहू के इस ट्वीट पर गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बीजेपी सरकार और पीएम मोदी को निशाने पर लिया।
हार्दिक ने ट्वीट में लिखा है कि अपने कल को छुपा कर तुम आज दिखाते हो,जमाने को क्यूँ नही अपना राज दिखाते हो,जो भी आए उसे अपने गौशाले में ले जाओ क्यों मुगलों का बनवाया हुआ ताज दिखाते हो। इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज भरा ट्वीट कर नेतन्याहू और पीएम मोदी पर हमला बोला था।

अखिलेश ने ट्विटर पर ताजमहल पहुंचे नेतन्याहू और उनकी पत्नी की फोटो को शेयर करते हुए एक शेर लिखा था। अखिलेश के इस शेर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके जरिये उन्होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है।
अखिलेश ने ट्वीट में लिखा था कि मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में, मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस ज़माने में।
इससे अंदाजा लगाया जा सकता है इस शेर को लिखकर अखिलेश ने मोदी और योगी की चुटकी ली है, क्यूँकि वह सिंगल हैं। योगी सरकार के सत्ता में आने के उन्होंने ताजमहल को महत्वता को कम करने की काफी कोशिशें की हैं। सीएम योगी ने यूपी के पर्यटन स्थलों की लिस्ट में ताजमहल को जगह नहीं दी थी, जिसपर जमकर बवाल मचा था।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *