मुझे बदनाम करलो, कोई फर्क नहीं, लेकिन ये गुजरात की महिलाओं का अपमान है: हार्दिक पटेल

गुजरात: हाल ही में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी द्वारा उनकी सेक्स सीडी जारी करने के बारे में जानकारी सांझा की थी। हार्दिक ने बयान दिया था कि बीजेपी जान चुकी है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनके तमाम दांव-पेंच बेकार जा रहे हैं। इस लिए गुजरात में बीजेपी जीतने के लिए अनुचित तरीके अपना सकती है।
बीजेपी उन्हें बदनाम करने साजिश रच सकती है। यही नहीं बीजेपी बदनाम करने के लिए सेक्स CD जैसे किसी कांड का सहारा ले सकती है।
खबर के मुताबिक, इस कड़ी में हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक किसी महिला के साथ एक कमरे में हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो इसी साल 16 मई का है। हालांकि इस सीडी की अभी तक जांच नहीं हुई है।

आपको बता दें की भारतदुनिया .कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है।
इस कथित सीडी के सामने आने के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया है। हार्दिक ने लिखा है कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं। इसके साथ हार्दिक पटेल ने साफ इनकार किया है कि ये वीडियो उनका नहीं है।

इस मामले में हार्दिक ने जनता को पहले ही आगाह करते हुए ट्वीट किया था कि चुनाव के दौरान उन्हें नीचा दिखाने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है। जिसे ठीक चुनाव से पहले जारी किया जाएगा। क्यूंकि बीजेपी से हम इस तरह की घटिया राजनीति की ही उम्मीद कर सकते हैं। इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए।’

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव में अहम किरदार बन चुके हार्दिक पटेल लगातार बीजेपी पर हमलावर होते रहे हैं। हालांकि, अभी तक हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को चुनाव में समर्थन का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है। लेकिन हार्दिक गुजरात चुनाव में एक अहम हिस्सा बन चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.