बड़े लोगों की मौत पर साहब ट्वीट करते हैं लेकिन ग़रीबों की मौत पर उनका अकाउंट बंद हो जाता है”

February 27, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने श्रीदेवी मौत पर दुःख व्यक्त किया लेकिन उन्होंने सवाल किया कि जब अमीर लोगों की मौत होती है तो उसपर लगातार दुःख व्यक्त किया जाता है और जब किसी ग़रीब की मौत होती है तो उसके बारे में कोई बात नहीं की जाति. उहोने ट्वीट करते हुए कहा,”श्रीदेवी के मृत्यु के समाचार सुनकर मुझे बहुत दुःख हुआ !! पिछले दो दिन से मीडिया में श्रीदेवी का चल रहा हैं। लेकिन बिहार में नौ बच्चों की मौत का क्या ??
केरल में एक ग़रीब की पीटकर हत्या कर दी उसका क्या ?? गुजरात में सरकार की नितिओ से कोई आत्महत्या कर लेता हैं,उसकी मौत का क्या ??”

उन्होंने साथ ही एक अन्य ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि जब किसी अमीर की मौत होती है तो साहब (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीड) ट्वीट करते हैं लेकिन जब कोई ग़रीब मरता है तो वो कुछ नहीं कहते. उन्होंने कहा,”जब तक भेदभाव रहेगा देश की जनता को नहीं समझ पाओंगे ।।मौत मौत होती हैं।चाहे वो बड़े लोगों की हो या ग़रीब लोगों की !! बड़े लोगों की मौत पर साहब ट्वीट करते है लेकिन ग़रीब लोगों की मौत पर साहब का ट्वीटर एकाउंट बंद हो जाता हैं।”

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बाद लगातार उनके बारे में ही ख़बरें टीवी पर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनकी मौत के बाद जिस तरह से ग़ैर-ज़िम्मेदाराना रिपोर्टिंग की गयी है उसकी निंदा ट्विटर पर लगातार हुई है. वहीँ एक सवाल ये भी उठ रहा है कि जब कोई ग़रीब इंसान मरता है तो उसको लेकर टीवी मीडिया पर उतनी चर्चा क्यूँ नहीं की जाती.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *