परमिशन नहीं मिलने के बावजूद हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद में किया रोड शो, मिला अच्छा रिस्पांस

December 11, 2017 by No Comments

गांधीनगर:  गुजरात के पहले चरण में चुनाव हो चुके हैं और दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार जोरों-शोरों से चल रहा है। चुनाव प्रचार के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अहमदाबाद में रोड शो करने थे। लेकिन प्रशासन ने उन्हें इसे करने की इजाजत नहीं दी। जिसके चलते रोड शो रद्द कर दिए गए।

लेकिन इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अहमदाबाद पुलिस से रोड शो की इजाजत न मिलने के बावजूद अहमदाबाद की सड़कों पर निकल पड़े। हार्दिक ने बड़ी संख्या में कार और बाइक सवारों के साथ अहमदाबाद में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ 2 हजार से ज्यादा समर्थक शामिल हुए थे।
15 किलोमीटर तक इस रोड शो में भीड़ के साथ-साथ हार्दिक भी काफी उत्साहित नजर आये। हार्दिक इस दौरान उस इलाके में भी गए जहाँ पाटीदार आंदोलन के समय काफी हिंसा हुई थी। हार्दिक ने रोड शो में युवाओं के साथ हाथ मिलाया और बड़े-बुजर्गों का आशीर्वाद लिया। हार्दिक का कहना है कि ने उन्हें लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और वह बहुत मजबूत महसूस कर रहे हैं। वह कांग्रेस की जीत को लेकर काफी अश्वस्त हैं।
आपको बता दें की पीएम मोदी और कांग्रेस के होने वाले अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को कैंसिल करने के साथ प्रशासन ने सुरक्षा कारणों के चलते हार्दिक पटेल का रोड शो भी कैंसिल कर दिया था। लेकिन हार्दिक ने नियमों का पालन न करके रोड शो करने का फैसला लिया। दरअसल प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून व्यवस्था की समस्या पैदा हो सकती है।

हार्दिक का कहना है कि उनका लक्ष्य गुजरात की सत्ता से बीजेपी को भगाना है। इसके साथ उनकी आरक्षण की मांग जायज है और 18 दिसंबर के बाद भी उनका आंदोलन जारी रहेगा। गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण के चुनाव 9 दिसंबर को हो चुके हैं और दूसरे चरण के चुनाव 14 दिसंबर को होने वाले हैं। जिसके नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जायेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *