जानिये क्यूँ कर रहे हैं हार्दिक अहमदाबाद के रहने वाले मोईन मेमन की तारीफ़

February 7, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अहमदाबाद के रहने वाले मोईन मेमन की तारीफ़ की है. उन्होंने बताया है कि मोईन ने भाईचारे की बेहतरीन मिसाल पेश की है. हार्दिक ने कहा कि जहाँ एक ओर लोग अयोध्या मुद्दे पर मंदिर और मस्जिद को लेकर लड़ रहे हैं वहीँ मोईन ने अहमदाबाद के मिर्ज़ापुर में राम के भक्त हनुमान के लिए काम किया है.

हार्दिक ने ट्वीट करके जानकारी दी है,”अहमदाबाद के रहने वाले मोइन मेमन ने भाइचारे की बेहतरीन मिसाल पेश की है. एक ओर जहां अयोध्या में वर्षों से मंदिर-मस्जिद को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही है, वहीं मोइन मेमन ने पुराने अहमदाबाद के मिर्जापुर इलाके में राम के भक्त हनुमान की पूरी तरह टूटे मंदिर का जीर्णोद्धार करवाया है.”

“सेनाध्यक्ष भी मात्र चेतावनी रुपी बयान दे रहे हैं..”
हार्दिक ने पकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में सैनिकों के शहीद होने पर अफ़सोस जताते हुए कहा है कि हमारे नेता बड़बोले बयान देते हैं लेकिन सेनाध्यक्ष भी आजकल वैसे ही बयान दे रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट करके कहा,”हमारे बडबोले नेताओं की तर्ज पर ही सेनाध्यक्ष भी मात्र चेतावनी रूपी बयान देकर अपना कार्यकाल पूरा करते नजर आ रहे हैं ।आज जनता को शक हो रहा है कि यह सरकार है या फिर चाय और पकौड़े वाले का ठेला ?”

इसके अतिरिक उन्होंने स्मृति इरानी का पुराना बयान भी साझा किया है. UPA सरकार के वक़्त ईरानी ने मनमोहन सिंह को चूड़ियाँ भेजने की बात कही थी. हार्दिक ने ट्वीट किया,”आतंकी और नक्सली हमले के बाद मन करता है की प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के लिए चुडिया भेज दूँ – स्मृति ईरानी ( 2013-14 )”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *