अगर AAP गुजरात में भाजपा को हराना चाहती है तो उसे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल लगातार भाजपा पर प्रहार कर रहे हैं. गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक के प्रहार लगातार तेज़ होते जा रहे हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि इस बार के चुनाव में भाजपा की हार निश्चित है.

हार्दिक पटेल ने साथ ही ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी को इस बार का चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. उन्होंने इसके पीछे तर्क दिया कि अगर आम आदमी पार्टी ये चाहती है कि भाजपा को हराया जाए तो उसे चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो विकास गुजरात में किया है वो क़र्ज़ा लेकर किया है. राज्य के अन्दर 4 लाख करोड़ का क़र्ज़ा है. उन्होंने कहा कि इस तरह से विकास करना है तो कोई भी कर सकता है.

गुजरात में जनता ये क्लियर कर चुकी है कि इस बार भाजपा को हराना है. उन्होंने कहा कि “अबकी बार, भाजपा जायेगी यार”. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वो “CM” बनना चाहते हैं जिसका अर्थ है “कॉमन मैन”.

हार्दिक ने अपने ताज़ा ट्वीट में कहा,”मुझे चुनाव नहीं लड़ना और चुनाव लड़ने का हमारा स्वार्थ भी नहीं हैं।हमें अधिकार चाहिए और न्याय,हम अहंकार के सामने लड़ रहें हैं।जीत हमारी होंगी”

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल लगातार भाजपा के ख़िलाफ़ प्रचार कर रहे हैं. दिसम्बर माह में होने वाले गुजरात चुनाव को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुक़ाबला है. ऐसा माना जा रहा है कि इस चुनाव में पाटीदार वोट भाजपा से खिसक सकता है. भाजपा के लिए कई सालों में ये पहला चुनाव है जिसमें उसे कड़ी टक्कर मिल रही है.भाजपा को इस बार दलितों, पाटीदारों और व्यापारियों की नाराज़गी का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस भी इस बार नए जोश में नज़र आ रही है. गुजरात की विधानसभा में 182 सीटें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.