मैं भड़काऊ भाषण देता हूँ तो साध्वी, साक्षी, गिरिराज,संगीत सोम जैसे क्या अमृत बरसाते हैं: हार्दिक पटेल

January 6, 2018 by No Comments

गुजरात की राजनीति के सबसे मज़बूत स्तम्भ में से एक बन कर उभरे हार्दिक पटेल ने भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने उन लोगों पर हमला बोला है जो ये कहते हैं कि हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं. उन्होंने सवाल किया है कि अगर वो भड़काऊ भाषण देते हैं तो क्या साध्वी, साक्षी महाराज, संगीत सोम और गिरिराज क्या अमृत बरसाते हैं.

उन्होंने ट्वीट किया,”अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो, साध्वीजी,साक्षीजी,गिरिराजजी,संगीत सोम जी जैसे लोग क्या अमृत बरसाते हैं ?” उनके ट्वीट पर काफ़ी लोग बहस कर रहे हैं लेकिन उनके ट्वीट को 6 हज़ार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं और 2000 के क़रीब लोग इसे री-ट्वीट भी कर चुके हैं. उनके समर्थन में मुहम्मद असीम कहते हैं कि अब आप पर केस दर्ज होगा भाजपा नेताओं के ख़िलाफ़ बोलना देशद्रोह माना जाएगा, संविधान की धारा मोदी 39 दादागिरी के तहत.

गुजरात विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. इस चुनाव में यूं तो हार्दिक पटेल ने किसी दल को ज्वाइन नहीं किया लेकिन उन्होंने बाहर से ही कांग्रेस का समर्थन किया. इस वजह से भाजपा को भारी नुक़सान हुआ. उन्होंने लगातार भाजपा विरोध का बिगुल फूँका हुआ है. इस चुनाव में भाजपा सरकार तो बनाने में कामयाब हो गयी लेकिन 100 के नीचे आ जाने से भाजपा के ऊपर अब ख़तरा मंडराने लगा है. अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में भी हार्दिक एहम भूमिका निभा सकते हैं और इसलिए भाजपा नेता उनके ख़िलाफ़ लगातार बयानबाज़ी भी करते नज़र आ रहे हैं. हालाँकि हार्दिक ने अपने बयानों से साफ़ कर दिया है कि वो झुकने वाले नहीं हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *