गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की नहीं, 22 साल में हुए विकास की CD देखना चाहती है: हार्दिक पटेल

गांधीनगर: अगले माह होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत लगभग हर तरह से की जा रही है और ये सियासत सिर्फ़ भाजपा और कांग्रेस के बीच ही नहीं बल्कि इन पार्टियों के क़रीबियों को लेकर भी ख़ूब हो रही है. जहां एक ओर भाजपा इस बात को लेकर परेशान है कि वो कांग्रेस के नए बदलाव का कैसे मुक़ाबला करे वहीँ कांग्रेस भी पूरी कोशिश में है कि इस बार गुजरात में भाजपा को पटखनी दे ही दी जाए.

कांग्रेस की जीत की उमीदें बहुत हद तक तीन युवा नेताओं पर टिकी हैं. ये युवा नेता हैं जिग्नेश मेवाणी, अल्पेश ठाकुर और हार्दिक पटेल. पिछले कुछ दिनों में जिस प्रकार से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के बारे में मीडिया में ख़बरें चली हैं उससे ये साफ़ है कि हार्दिक चुनाव में कांग्रेस का सबसे बड़ा कार्ड हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि हार्दिक अपने विरोधियों की किसी बात से घबरा नहीं रहे हैं. हाल ही में उनके बारे में एक “सेक्स CD” जारी हुई जिसको लेकर उनके विरोधियों ने उन पर निशाना साधने की कोशिश की लेकिन उन्होंने पलटवार करके विरोधियों को ही बैकफ़ुट पर ला दिया है.

विरोधियों को बैकफ़ुट पर देख हार्दिक ने भी हमले तेज़ कर दिए हैं. हार्दिक के क़रीबी मानते हैं कि ये CD भाजपा के इशारे पर बनायी गयी है. वहीँ उनके समर्थन में जिग्नेश मेवाणी और दूसरे नेता खुल कर सामने आ गए हैं. हार्दिक ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए आज ट्वीट किया है,”गुजरात की जनता २२ साल के लड़के की नहीं,२२ साल में हुए विकास की सीडी देखना चाहती हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.