हरीश रावत ने बोला भाजपा पर हमला-‘जय शाह को सुखराम की ज़रुरत’

शिमला: हिमाचल प्रदेश में अगले माह होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियाँ तेज़ हैं. इस बीच कांग्रेस और भाजपा में ज़ुबानी जंग तेज़ हो गयी है. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुखराम और अमित शाह पर एक ही साथ हमला बोला है.

उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए सुखराम के बारे में कहा कि अब वो अपनी सही जगह पर आ गए हैं. रावत ने कहा कि जय शाह को सुखराम की ज़रुरत है और सुखराम भाजपा अध्यक्ष के बेटे के लिए अच्छे शिक्षक साबित होंगे.

रावत ने केंद्र की मोदी सरकार में बढ़ी बेरोज़गारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी कार्यकाल में बढ़ी बेरोजगारों की फ़ौज के लिए देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हमेशा याद रखेगा. उन्होंने पूर्व की UPA सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की सरकार के कार्यकाल ग्रोथ विथ जॉब के लिए जाना जाएगा.

रावत ने दावा किया कि मनमोहन सरकार में 57 लाख लोगों को रोज़गार मिला. रावत ने साथ ही कहा कि अब “मोदी मैजिक” ख़त्म हो रहा है. वरिष्ट कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले जो वादे किये थे, जनता उसको लेकर उनसे जवाब मांग रही है.

गौरतलब है कि अगले माह हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होना है. इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा का सीधा मुक़ाबला है. कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री चेहरा वीरभद्र सिंह को माना जा रहा है जबकि भाजपा में अभी इसको लेकर कुछ असमंजस है. चुनाव के नतीजे 18 दिसम्बर को आयेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.