उत्तर भारतियों के लिए हर्शीज़ चॉकलेट और मिल्कशेक का विशेष अभियान

September 24, 2018 by No Comments

लखनऊ: विश्व की अग्रणी चाकलेट निर्माता कंपनी हर्शीज अब उत्पादों की लंबी रेंज के साथ अब उत्तर भारतीय उपभोक्ताओं को लुभाएगी। हर्शीज के उम्दा क्वालिटी के चाकलेट और मिल्क शेक विभिन्न फ्लेवरों में पहले से भारतीय बाजारों में उपलब्ध हैं। अब कंपनी ने समूचे भारत और खासकर उत्तर भारत के बाजारों में एक विशेष अभियान के तहत उपभोक्ताओं तक अपने उत्पाद पहुंचाने और उनका फीडबैक जानने का फैसला किया है। ब्रुकसाइड ब्रांड से बिकने वाले हर्शीज के चाकलेट भारतीय बाजारों में रसबेरी, ब्लूबेरी और अनार के फ्लेवर में उपलब्ध हैं जबकि मिल्कशेक चाकलेट, स्ट्राबेरी, कुकीज एंड क्रीम और बादाम के टेस्ट में मौजूद हैं।

हर्शीज के उत्पादों के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी के मार्डन ट्रेड प्रमुख ( उत्तर व पूर्व) नरिंदर चुग ने बताया कि कंपनी के तीनो चाकलेट उम्दा डार्क कोकोआ के मिश्रण व फलों के फ्लेवर के साथ बने हैं। जबकि मिल्कशेक में किसी भी अन्य इस तरह के उत्पाद के मुकाबले 30 फीसदी ज्यादा कैल्शियम के साथ विटामिन ए, बी-1, बी-2, डी और ई हैं जो स्वास्थ्य के लिहाज के उत्तम हैं। मिल्कशेक के विभिन्न फ्लेवर और टेस्ट बच्चों को अपनी ओर खास तौर पर आकर्षित करेंगे।

हर्शीज के अभियान की कमान संभाल रही एजेंसी, कृति प्रमोशन्स के उत्तर भारत प्रमुख दिवाकर विक्रम सिंह ने बताया कि कंपनी के चाकलेट व मिल्कशेक के प्रमोशनल कैंपेन उत्तर भारत के प्रमुख शहरों में 28 व 29 सितंबर से शुरु होंगे। उन्होंने बताया कि इस साल के अंत में दिसंबर तक हर्शीज का कैंपेन उत्तर भारत के प्रमुख शहरों में अलग-अलग तारीखों में कुल 28 दिनों के लिए चलाया जाएगा।

चुग ने बताया कि हर्शीज के ब्रुकसाइड ब्रांड के चाकलेट के 100 ग्राम के पैक 140 रुपये जबकि 33.3 ग्राम के पैक 50 रुपये में उपलब्ध हैं। सभी फ्लेवरों में मिल्कशेक 35 रुपये प्रति पैक की कीमत पर मिल रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *