हसीन जहाँ ने राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी का थामा दामन, शमी की मुश्किलें बढ़ी

January 9, 2019 by No Comments

हेलो दोस्तों मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के रिश्ते के बीच आई दरार के बारे में तो सभी जानते हैं। दोस्तों बॉलीवुड हो या क्रिकेट जहां रिश्ते जितनी तेजी से बनते हैं उतनी ही तेजी से टूट भी जाते हैं बहुत दिनों से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच हो रही अनबन के बाद अब खबरें मिल रही हैं कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किसी पॉलिटिकल पार्टी को ज्वाइन कर लिया है.
दोस्तों आपको बता दें कि बहुत दिनों से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर ऐसे ऐसे आरोप लगाए हैं जिनको सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे हसीन जहां का कहना है कि मोहम्मद शमी 1 मैच फ़िक्सर है और उनके कई महिलाओं के साथ संबंध भी हैं.

google


हसीन जहां के इस प्रकार के इल्जाम पर मोहम्मद शमी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है उनका कहना है कि उनकी पत्नी उन पर निराधार आरोप लगा रही है और उनके पास मैच फिक्सिंग या अन्य महिलाओं के साथ संबंध का कोई सबूत नहीं है. उनकी पत्नी का कहना है कि भले ही उनके पास कोई सबूत नहीं है पर जल्दी ही वह इस बात को साबित कर देंगी.
हसीन जहां और मोहम्मद शमी के रिश्ते में अभी कोई मोड़ आता उससे पहले ही हसीन जहां ने मुंबई की कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है दोस्तों आपको बता दें की हसीन जहां इस साल अप्रैल माह से ही मोहम्मद शमी के साथ अपने रिश्तो में आई अनबन की वजह से सुर्खियों में है हसीन जहां के चर्चित होने की एक वजह और है कि उन्होंने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का इल्जाम लगाया है.

google


अभी हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोहम्मद शमी ने बहुत ही अच्छा परफॉरमेंस दिया है अपनी टीम के लिए, उनके परफॉरमेंस से टीम इंडिया 55 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर 2-1 से सीरीज में हराया है और इसका जश्न भारत की जनता जमकर मचा रही ही.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *