हिमाचल चुनाव: राजनाथ सिंह की रैली में ख़ाली रह गयीं कुर्सियाँ..

चंबा: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए आज आखिरी दिन है। इस महीने में पीएम मोदी और राहुल गाँधी समेत समेत दोनों बड़ी पार्टी के अहम नेताओं ने राज्य में प्रचार के लिए पूरी ताकत लगाई। बीते कई दिनों से पार्टी के स्टार प्रचारक राज्य में धड़ाधड़ रैलियां कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी लोगों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह ने हिमाचल प्रदेश के चंबा में जनसभा को संबोधित किया.

हालाँकि उनकी जनसभा से पहले बद-इंतज़ामी देखने को मिली. जनसभा को लेकर भाजपा के क्षेत्रीय नेताओं ने ठीक से इंतजाम नहीं किए थे और इस वजह से हर तरफ़ अव्यवस्था का माहौल रहा और इसके साथ इस रैली में कुर्सियां खाली नजर आयीं. असल में स्थिति इस क़दर अजीब सी इसलिए भी हो गयी क्यूंकि क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं को समय की ठीक से सूचना नहीं थी. रैली के आयोजकों ने वैसे इंतज़ाम इतने बुरे भी नहीं किये थे और लगभग हर क़िस्म की व्यवस्था रैली स्थल पर की गयी थी लेकिन लोगों के प्रबंधन में कहीं पार्टी के नेताओं से बड़ी चूक हो गयी.

राजनाथ ने यहाँ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम ऐसा विश्वास करते हैं कि राजनीति में सिर्फ़ सत्ता पर ही क़ाबिज़ नहीं होना है बल्कि देश का निर्माण भी करना है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले ही इस बार के चुनाव में हार मान चुकी है. जनसभा में कहा है कि यहाँ लोगों ने मुझे बताया है कि नतीजों से पहले ही कांग्रेस चुनाव हार चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.