हिना ख़ान आ रही हैं इस ‘रीमेक’ में, पहली ही झलक में दिलाई इस मशहूर अभिनेत्री की याद

October 30, 2018 by No Comments

एकता कपूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीमेक लेकर आ रही हैं। सीरियल के रिलीज से पहले इसका प्रमोशन भी बहुत बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। सीरियल में प्रेरणा और अनुराग का किरदार एरिका फर्नांडीज और पार्थ समथान निभा रहे हैं। वहीं कोमोलिका के किरदार को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ था।आपको बता दे कि,यह शो एकता कपूर के हिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ का रीबूट वर्जन है।

इससे पहले प्रेरणा और अनुराग के प्रमुख किरदारों को श्वेता तिवारी और सीजेन खान ने प्ले किया था। अपने समय मैया सीरियल दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय था और इसके के किरदार को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा सराहा था।यहाँ तक कि,आज भी सीरियल की उतनी ही लोकप्रियता है ।इसीलिए इस सीरियल पर फिर से किसी नई एक्ट्रेस का काम करना निश्चित ही बहुत ज्यादा ही चुनौतीपूर्ण होना था। एकता कपूर अपने इस नए सीरियल मेक अमोलिका के रोल के लिए काफी ज्यादा खोजबीन करने के बाद आखिरकार हिना खान को चुना था।

आपको बता दें कि हिना खान टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपने एक्टिंग के लिए काफी पुरस्कार जीते हैं ।और साथ ही साथ घर घर की चर्चाओं में हिना खान काफी लोकप्रिय है। हिना खान का नाम कामोलिका के लिए फाइनल होने के बाद से कामोलिका का रोल सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों तक काफी चर्चा में था कि आखिरकार हिना खान इस रोल में कैसे दिखेंगी? और साथ ही साथ एकता कपूर ने भी इस रोल मे कमालिका के लुक काफी सस्पेंस बना कर रखा हुआ था।

वहीं सोमवार को सीरियल में कमालिका का फर्स्ट लुक देखने को मिला ।आपको बता दे कम कमोलिका का फर्स्ट लुक आते ही दर्शकों से लेकर सोशल मीडिया और बाकी छोटे पर्दे के जगत के बीच में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो गया ।यही नहीं हिना खान को एक बार फिर से काफी तारीफ है सुनने को मिल रही है।सीरियल में लोगों को कमोलिका कम और फिल्‍म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर का ‘पू’ वाला अंदाज ज्‍यादा नजर आया। एकता कपूर का या नया शो कास्टिंग के समय से ही काफी चर्चा में बना हुआ था और लोगों को काफी समय से इस सीरियल का इंतजार था ।आपको बता दें कि हिना खान का पहला लुक देख कर लो कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के अंदर से तुलना करने लग गए हैं।

जिस प्रकार से सोमवार के एपिसोड में,हिना खान यानी कामोलिका अनुराग बासु यानी पार्थ समथान को देखकर कहती हैं, कौन है जो कामोलिका पलटकर भी नहीं देखते। ठीक उसी प्रकार कभी खुशी कभी गम है करीना कपूर जिन्हें लोग ‘पू’ के नाम से पुकारते थे, रितिक रोशन के नज़रअंदाज़ करने पर कहती हैं कि, भला वह कौन है जिसने ‘पू’ पलट कर नहीं देखा । हालांकि हिना खान का मन कर के रूप में पूरी दुनिया में तहलका मचा कर रख दी है और उनका पहला लुक लोगों के दिल और दिमाग पर छा गया है ।वैसे अगर आपको इस बात पर विश्वास ना हो तो आप खुद भी एक बार सीरियल का फर्स्ट लुक जरूर देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *