नाथूराम गोडसे के ख़िलाफ़ कुछ कहा तो ओवैसी को गाँधी के पास पहुंचा देंगे: हिन्दू महासभा

March 13, 2018 by No Comments

देश में बेरोज़गारी बढ़ी है तो ऐसे ऐसे लोग ख़ुद को नेता स्समझने लगे हैं जो ना तो बोलने लायक़ हैं और ना ही उन्हें इस बात की समझ है कि कहाँ क्या बोलना चाहिए. और ये दौर वो है कि विवादों में आकर कोई भी मीडिया में आ जाता है और चूंकि लोग तो इनके पास ज़्यादा होते नहीं हैं तो विवाद में ही पड़ कर मीडिया में मशहूर हो जाते हैं. कुछ इसी तरह का बयान एक बार फिर आया है. ये बयान आया है हिन्दू महासभा की ओर से. हिन्दू महासभा ने एक बहुत विवादित बयान में आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष पर निशाना साधा है.

मेरठ में हिन्दू महासभा के अशोक शर्मा ने आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्द्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी दी. शर्मा ने कहा कि वो नाथूराम गोडसे के ख़िलाफ़ कोई बात बर्दाश्त नहीं कर सकते. ओवैसी ने हाल ही में नाथूराम गोडसे को देश का नंबर एक आतंकवादी बताया था. नाथूराम गोडसे देश के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की ह्त्या की थी. हिन्दू महासभा लगातार नाथूराम गोडसे का समर्थन करती रही है और हिन्दू महासभा के लोग गोडसे की पूजा करते हैं. अशोक शर्मा ने धमकी दी कि अगर ओवैसी ने गोडसे के ख़िलाफ़ कुछ बोला तो ओवैसी को गाँधी के पास पहुंचा दिया जाएगा.

अशोक शर्मा के बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचलें तेज़ हैं. अब इस बारे में बात हो रही है कि क्या इस बयान के बाद अशोक शर्मा के ख़िलाफ़ कार्यवाही नहीं होनी चाहिए? मीडिया के सामने आकर धमकी देने वाले लोगों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस तरह के बयान देने के बाद भी मीडिया इन लोगों को पूरा सम्मान देता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *