हृतिक ने सुज़ैन के बारे में कही ऐसी बात कि अफ़वाहें…

November 28, 2018 by No Comments

मुंबई: जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपनी 14 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया था, तब उनके फैंस को बहुत शॉक लगा था। उनके तलाक का कारण कभी सामने नहीं आया, हालांकि कई अफवाहें जरूर उड़ीं। साल 2014 में एक दूसरे से अलग हो चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान तभी से सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करते आए हैं ,दोनों ने अपने दोनों बच्चों रिदान और रेहान की परवरिश साथ में करने का फैसला किया। बता दें कि ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी ‘करीबी दोस्त’ सुजैन  के बारे में एक पोस्ट साझा कर के सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया.

अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ऋतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान संग रिश्ते के बारे में साफ तौर पर बताया. इस पोस्ट में ऋतिक ने लिखा है कि वह केवल उनके साथ गहरी मित्रता साझा करते हैं. सुजैन के साथ अपने रिश्ते के बारे में डिटेल में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, ”मिलिए मेरी करीबी दोस्त (मेरी पूर्व पत्नी) सुजैन से, जो मेरे और हमारे बच्चों के साथ इन खूबसूरत पलों को कैद कर रही हैं. यह अपने आप में एक पल है.” ऋतिक ने आगे लिखा, ”यह हमारे बच्चों के लिए एक कहानी की तरह है कि एक दुनिया में लाइन और विचारों से अलग होने के बावजूद है, एकजुट होना संभव है. और आप, लोगों के रूप में अलग-अलग चीजें चाहते हैं और फिर भी अविभाजित रह सकते हैं. यह सब एकजुट, टॉलरेंट, बहादुर और प्रेमपूर्ण दुनिया के लिए है. यह सब घर से ही शुरू होता है.”

बता दें कि बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करते ही रितिक ने सुजैन से शादी की। ये सब किसी फेरीटेल वेडिंग की तरह था। खूब धूमधाम से बैंगलोर में हुई थी इनकी शादी। रितिक और सुजैन की शादी एक फार्म हाऊस में हुई थी। पूरे चार पांच दिनों तक चलता रहा शादी का जश्न। उस दौरान पूरी कंट्री पर रितिक मैनिया छाया था। रितिक हार्ट थ्रोब ऑफ द नेशन थे ऐसे में रितिक का शादी करना उनकी फीमेल फैन्स के लिए एक झटके जैसा था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *