हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है: लालू यादव

नई दिल्ली: वरिष्ट राजनेता मानते हैं कि जब भी कोई बड़ा राजनीतिक बदलाव देश में हुआ है तो बिहार की एक एहम भूमिका रही है. पता नहीं ये किसी बड़े बदलाव की ओर जाएगा या नहीं लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजद से महागठबंधन तोड़ कर भाजपा में जाने के बाद सियासी पारा उफ़ान पर है.

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने जदयू के वरिष्ट नेता शरद यादव से लगातार संपर्क साधा हुआ है. इस बीच ख़बर ये भी है कि शरद यादव मुख्यमंत्री से काफ़ी नाराज़ हैं और स्वतंत्र रूप से आन्दोलन चलाने की योजना बना रहे हैं.

राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने भी ट्विटर के ज़रिये इसी तरह के एक आन्दोलन के संकेत दिया. उन्होंने कहा,”ग़रीब,वंचित और उपेक्षित जमात के हकूक की खातिर हम वैचारिक रूप से साथ सभी सहयोगियों को लेकर खेत-खलिहान से लेकर सड़क व संसद तक संघर्ष करेंगे।”

उन्होंने इतिहास को याद करते हुए एक और ट्वीट में कहा,”हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष किया है।आज देश को फिर संघर्ष की ज़रूरत है। शोषित और उत्पीडित वर्गों के लिए हमें लड़ना होगा।”

एक अन्य ट्वीट में बिहार के सबसे क़द्दावर नेता माने जाने वाले लालू ने कहा,”ग़रीब,वंचित और किसान को संकट/आपदा से निकालने के लिये हम नया आंदोलन खड़ा करेंगे।शरद भाई,आइये सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करे”

Leave a Reply

Your email address will not be published.