मुझे बैकवर्ड हिन्दू होने का गर्व है: अखिलेश यादव

October 20, 2018 by No Comments

उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में नथापुर्वा गांव में एक गैस प्लांट का भूमि पूजन करने आए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जिस सरकार में बदले की भावना से फर्जी एनकाउंटर करवाया जा रहा हो, उससे बेहतर कानून-व्यवस्था की उम्मीद कैसे की जा सकती है। अखिलेश यादव ने विवेक तिवारी हत्याकांड को दुखद बताते हुए मुख्यमंत्री और उनकी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। अखिलेश यादव ने कहा कि इसके बाद भी सरकार की भाषा देखो। मंत्री क्या भाषा इस्तेमाल करते हैं।

भाजपा गठबंधन से घबराई हुई है
सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे गठबंधन से भाजपा सरकार घबराई हुई है लेकिन असल गठबंधन तो अभी बाकी है। बोले, लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक साजिश कन्नौज में होगी। यह वही कन्नौज है जहां पर साजिश कर पृथ्वीराज चौहान का राजपाट छीन लिया गया था।

योगी सरकार भय पैदा करने का कर रही है काम

अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में तो जेल में ही हत्या हो जाती है। अपराधी है तो क्या जेल में मार देंगे। जेल में कैसे मार देंगे। उन्होंने कहा कि दोषी लोगों के खिलाफ सख्त सजा होनी चाहिए। इसके बाद लोकतंत्र में तो एक ही सजा है कि सरकार हटे। अखिलेश ने कहा कि सरकार में आप क्या लोगों को मारने के लिए हैं। यह सरकार तो भय पैदा करने का काम कर रही है।  अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर भाजपा को हिंदू होने पर गर्व है तो मुझे बैकवर्ड हिंदू होने का गर्व है।

भाजपा सरकार में बने एक्सप्रेसवे पर अखिलेश ने ली चुटकी
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्सप्रेसवे की तारीफ करते हुए कहा कि सड़क देश की खुशहाली के लिए बनती हैं। हमने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लड़ाकू विमान उतारे थे, भाजपा सरकार बलिया-मिर्जापुर एक्सप्रेसवे पर राफेल उतारकर दिखाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *