पाक में होली की धूम…लेकिन इमरान की होली की बधाई पर भारतीयों ने दिया ऐसा ज़वाब

March 21, 2019 by No Comments

भारत और पाक के बीच पिछले दिनों माहौल बेहद तल्खी भरा रहा लेकिन होली के मौके पर भारत और पाकिस्तान में ज़बरदस्त धूम है.इस पावन पर्व पर किस्‍तान की तरफ से होली की शुभकामना आई.हैप्‍पी होली कहने वालों में पाक पीएम इमरान खान भी शामिल हैं.इमरान खान ने होली को लेकर एक ट्वीट किया है.उन्होंने होली पर बधाई दी है.
इसमें उन्‍होंने पाकिस्‍तान में रह रहे हिंदुओं के लिए एक संदेश लिखा है.उन्‍होंने लिखा है कि हिंदुओं को रंगों के त्‍योहार होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं.
इसके अलावा पाकिस्‍तान पिपुल्‍स पार्टी की तरफ से भी ऐसा ही एक संदेश पार्टी अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो ने ट्विटर के जरिए दिया है.उन्‍होंने लिखा है मेरे हिंदू भाई-बहनों को होली की मुबारकबाद,आओ सब मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति का संदेश फैलाएं.


इमरान की बधाई पर भारतीयों ने दिखाया गुस्सा….पाक पीएम इमरान खान द्वारा हिन्दू समुदाय को बधाई देने पर भारत के लोगो ने नकारत्मक प्रतिक्रिया दी है.भारतीयों ने इमरान खान को जमकर ट्रोल किया.अधिकतर लोगो ने इमरान खान से पूछा,आखिर पाकिस्तान में कितने हिन्दू है जो होली मना रहे है.

पाकिस्तान के अन्य राजनेताओ ने भी बधाई-बिलावल ने सोशल मीडिया पर होली खेलते हुए एक फोटो भी शेयर की है.इसमें होली समारोह में कुछ लोग उन्‍हें रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं.पीएमएल-एन के अध्‍यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने भी ट्विटर पर अपने संदेश में होली पर हिंदुओं को मुबारकबाद दी है.उन्‍होंने कहा है कि सभी मिलकर इस खुशी के मौके पर शांति और खुशी का संदेश दें.


पाकिस्‍तान के मंत्री शाह मेहमूद कुरैशी ने अपने संदेश में लिखा है कि सभी को रंगों के पर्व होली की ढेरों बधाई.यह पर्व सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लेकर आए.होली की बधाई देने वालों में विदेश में निर्वासित जीवन जी रहे मुहाजिर कौमी मूवमेंट के नेता अलताफ हुसैन ने भी दुनिया के सभी हिंदुओं को होली की बधाई दी है.उन्‍होंने लिखा है कि यह पर्व सभी के जीवन खुशहाली लेकर आए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *