कियारा आडवाणी ने बताई बैडरूम सीक्रेट , कहा- ‘इन 3 चीज़ों के साथ से’क्स ..‘

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी हमेशा चर्चा में रहती हैं, वह अपने लुक और फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं.वह सोश,ल मीडि,या पर भी काफी एक्टिव रहती हैं,वहीं वह शो में भी मेहमान के तौर पर जाया करती हैं.कियारा आडवाणी शादी कर चुकी हैं और अब वह शादी शुदा जिंदगी गुज़ार रही हैं.उनकी अब तक कई फ़िल्में आ चुकी हैं,जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

हाल ही में वह इन्टरव्यू में थीं,उसी दौरान उन्होंने एक सवाल का कुछ ऐसा जवाब दे दिया है,जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं,उनका जवाब सुनकर सभी लोग चौक गए थे. और अब उनका यह बयां वा,यरल हो गया है.

दरअसल कियारा आडवाणी एक फिल्म की प्रमोशन के सिलसिले में मी,डि,या से बात कर रही थीं,इसी दौरान उन्होंने कुछ चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है कि हर कोई हैरान रह गया है.उनसे पूछा गया कि कौन सी 3 चीजें हैं,जिन्हें वे से,क्स से भी बेहतर मानती हैं?

इसका जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने बताया,उन्हें पिज्जा,शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म से,क्स से भी ज्यादा पसंद है.कियारा आडवाणी ने साफ़ कह दिया है कि वह सेक्स को बहुत अहमियत नहीं देती हैं।

और न ही उन्हें बहुत ज्यादा पसंद है,उन्हें खाना बहुत ज्यादा पसंद है. इस लिए उन्होंने जवाब दिया कि पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म बहुत ज्यादा पसंद है.

कियारा आडवाणी से इस इंटरव्यू में यह सवाल भी किया गया कि अगर उन्हें अगले जन्म में कीड़ा बनने का मौका मिलता है तो वो क्या बनना चाहेंगी? जिसका जवाब देते हुए कियारा आडवाणी ने बताया कि कि वह कैटरपिलर बनना चाहेंगी ताकि वो बाद में तितली बन सकें.

कियारा आडवाणी अपने साथ में हुए एक हादसे का भी इस मौके पर ज़िक्र किया ,उन्होंने बताया कि एक बार मैं अपने दोस्तों के साथ में घूमने गई थी।

और वहां हम लोग एक होटल में रुके थे,हम लोग मस्ती कर रहे थे, इसी दौरान हम जिस कमरे में थे, उस कमरे में आग लग गई, और हम लोग म,रते मरते बचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.