‘मुग़लों का ताज क्यूँ दिखाते हो, जो भी आये उसे गौशाले में ले जाओ’

January 18, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने हाल ही में हुए गुजरात चुनाव में भाजपा के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया था. इस चुनाव में हार्दिक पटेल ने भाजपा के ख़िलाफ़ लगातार प्रचार किया जिसका नतीजा ये हुआ कि जो पार्टी 150 सीटें जीतने के दावे कर रही थी वो महज़ 99 पर सिमट गयी. गुजरात में चुनाव हो जाने के बाद भी हार्दिक ने अपना विरोध कम नहीं किया है और वो लगातार ट्विटर के ज़रिये तथा लोगों से मिलकर अपनी बात रख रहे हैं.

इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से हमला बोला है. इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू भारत के दौरे पर हैं. इस दौरे पर उन्होंने ताजमहल का भी दौरा किया है. हार्दिक ने इसी बात को लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा,”अपने कल को छुपा कर तुम आज दिखाते हो,जमाने को क्यूँ नही अपना राज दिखाते हो,जो भी आए उसे अपने गौशाले में ले जाओ क्यों मुगलों का बनवाया हुआ ताज दिखाते हो !!!”

सोशल मीडिया पर भी नेतान्याहू के ताजमहल दौरे की ख़ासी चर्चा रही. इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में भाजपा पर आरोप लगाया है कि जिन इलाक़ों में किसानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया था, गुजरात की नयी सरकार ने वहाँ किसानी का पानी रोक दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले बात तो करते हैं इज़राइल से किसानी सीखने की लेकिन किसानों का पानी रोक दिया है. उन्होंने ट्वीट किया,”गुजरात चुनाव में किसानों ने भाजपा को वोट नहीं दिया तो सरकार ने खेत में जाता किसानी का पानी रोक दिया और इज़रायल से किसानी सिखने की बात करते हैं”
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *