इन बातो पर अमल करोगे तो इंशा-अल्लाह हर तरह की बिमारी परेशानी से दूर रहोगे/कुरआन हदीस की रौशनी में

December 14, 2018 by No Comments

अस्सलाम वालेकुम मेरे प्यारे भाइयों और बहनों अल्लाह ने जमीन और आसमान की तमाम में मरे इंसान के फायदे के लिए ही बनाए हैं आज हम उन्हीं नेमतों के बारे में बात करेंगे जैसे अगर कोई खाने से पहले थोड़ा सा नमक चख ले तो ऐसे लोग 30 % बीमारियों से दूर रहेंगे। नंबर दो खजूर को खाने में इस्तेमाल करे ताकि तुम्हारे अंदर के जरासीम मर जायँगे.
नंबर 3 जब भी गम का शिकार हो फिर खा लिया करें। नंबर 4 ज़ुकाम से मत घबराओ यह तुम्हें जुनून से दूर रखता है। नंबर 5 कलौंजी में मौत को छोड़कर हर बीमारी का इलाज है ।नंबर 6 आंख से दुखने के मत घबराओ क्योंकि आंख का दुखना अंधे होने से बचाता है। नंबर 7 खांसी के होने से फ़ालिज से हिफाजत होती है। नंबर 8 जैतून के तेल में 76 बीमारियों का इलाज है.

youtube


नंबर 9 आबे जमजम हर बीमारी का इलाज करता है। नंबर 10 जिस घर में खजूर मौजूद हो उस घर वाले कभी भूखे नहीं रहेंगे नंबर 11 जो इंसान अजान का एक शब्द सुनकर दोहराता है उसके अमल में दो लाख में जिया लिख दी जाती है। नंबर 12 सूरह यासीन फज्र की नमाज के बाद पढ़ने से हर ख्वाइश पूरी होती है ।नंबर 13 सूरे वाक्या मगरिब के बाद पढ़ने के कभी फाका नहीं होता है.
नंबर 14 सूरह कौसर दुश्मनों की दुश्मनी से बचाता है ।नंबर 15 सूरह काफिरून मौत के वक्त कुफ्र से बचाती है। नंबर 16 सूरह इखलास मुनाफिकात से बचाती है। नंबर 17 सूरह फलक हादसों से बचाती है नंबर 18 सूरह नास वसवसों से बचाती है। नंबर 19 कुरान पाक पढ़ने और सुनने के कैंसर नहीं होता है और अगर होता भी है तो खत्म हो जाता है नंबर 20 नमाज में लंबे सजदे करने से सर का दर्द दूर होता है और बाल झड़ने बंद हो जाते हैं.

youtube


नंबर 21 दोस्तों अल्लाह ने दुनिया में जुने मते भेजी उनमें से तीन यह है की अनाज में कीड़े पड़ जाते हैं वरना लोग अनाज को भी सोने चांदी की तरह तिजोरी ं में छुपा कर रख लेते और बेचारे गरीबों को कुछ नहीं मिलता। नंबर दो मौत के बाद मुर्दे के विषय में बदबू डाल दी वरना कोई भी अपने चाहने वालों को दफन ना करता। नंबर 3 मुसीबत के बाद सब्र दिया वरना मुसीबत के बाद लोगों का जीना दुश्वार हो जाता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *