इन फिल्मों में हॉ’ट कि’सिंग सीन देकर सितारों ने पर्दे पर लगाई आग, आमिर-करिश्मा के नाम दर्ज है रिकॉर्ड..

September 10, 2021 by No Comments

आजकल फिल्मों में रो’मांस और इं’टिमेट सीन आम बात बन चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस तरह के सीन आजकल फिल्मों में जरूरी से बन गए हैं। फिल्म में लीड कपल में रोमांस दिखाने के लिए डायरेक्टर के तरह की तरकीबें अपनाते हैं।


कई रोमांस भरे सीन हॉ’ट और बो’ल्ड की श्रेणी में भी आ गए हैं। हालांकि अभी भी कई कलाकार हैं जो ऑनस्क्रीन अपने कोस्टार्स को किस नहीं करते। अभी कुछ एक कलाकार ऐसे भी हैं।

जिनकी पहचान कि’सिंग सीन को लेकर ही होती है तो यह जानते हैं कि बॉलीवुड के सबसे बो’ल्ड कि’सिंग सींस के बारे में। इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है फिल्म जब वी मेट का।

इस फिल्म में फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर का कि’सिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। यह फिल्म उस वक्त की है जब शाहिद और करीना का ब्रेकअप हुआ था। फिल्म में दोनों ने बहुत ही पैशनेट किसिंग सीन दिया था। जब वी मेट फिल्म दर्शकों के बीच काफी प्रचलित हुई थी।


इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म गो’लियों की रासलीला राम-लीला का। इस फिल्म में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। दोनों ने इस फिल्म में एक साथ काम किया। इसी दौरान इन दोनों के बीच रोमांटिक कनेक्शन बन गया।

इस फिल्म में उनके कई कि’सिंग सीन हैं। जोकि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए गए। आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है।


इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म राजा हिंदुस्तानी का। इस फिल्म में फिल्म अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने काम किया था। बारिश में भीगते हुए करिश्मा और आमिर का एक लंबा सा किसिंग सीन भी था।

बताया जाता है कि यह किसी हिंदी फिल्म में देखा गया सबसे लंबा कि’सिंग सीन था। आज हमारे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं। लेकिन उस वक्त यह काफी बड़ी बात हुआ करती थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जिसमें फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कैटरीना कैफ का हॉ’ट कि’सिंग सीन था। इस फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी किया गया।


ऋतिक और कैटरीना ने एक साथ फिल्म बैंग बैंग में भी काम किया है। इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ का। जिस में फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के कई सारे कि’सिंग सीन दिए थे।

इमरान हाशमी फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के तौर पर जाने जाते हैं। इससे फिल्म में भी उनके कई बो’ल्ड सीन थे। जिसके बाद तनुश्री दत्ता की इमेज इन फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल चेंज हो गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *