तीसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे ख़लील अहमद, शाहबाज़ नदीम और श्रेयस अय्यर को मिल सकता है मौक़ा

November 10, 2018 by No Comments

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच तीसरा और अंतिम टी२० क्रिकेट मैच 11 नवम्बर को खेला जाना है. रविवार के रोज़ होने वाले इस मैच की एहमियत अब सीरिज़ में उस तरह नहीं रह गयी है इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भारतीय टीम में कई बदलाव किये जा सकते हैं. भारतीय टीम कुछ नए खिलाड़ियों को मौक़ा दे सकती है. हालाँकि भारतीय टीम इस कोशिश में होगी कि सीरीज़ को ३-० से जीता जाए.

फिर भी जिन खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है उसमें सबसे प्रमुख कुलदीप यादव, जसप्रीत बुम्राह और ख़लील अहमद के नाम हैं. ऐसा माना जा रहा है कि टीम श्रेयास अय्यर, याजुवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुन्दर और शाहबाज़ नदीम को मौक़ा दे सकती है. उमेश यादव को भी उम्मीद है कि उन्हें अपने जौहर दिखाने का मौक़ा मिलेगा. कुलदीप यादव, जसप्रीत बुम्राह और ख़लील अहमद के अलावा कृनाल पांडे को भी आराम दिया जा सकता है. आख़िरी प्लेयिंग इलेवन में रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज नदीम और उमेश यादव हो सकते हैं.

आपको बता दें कि ख़लील अहमद ने अब तक सीरीज़ में शानदार गेंदबाज़ी की है. वहीं पूरी टीम के प्रदर्शन से सभी लोग ख़ुश हैं. ऐसी भी ख़बर है कि वेस्ट-इंडीज़ टीम भी कुछ बदलाव कर सकती है. जो खिलाड़ी फॉर्म में नहीं हैं, उन्हें हटाया जाएगा और कुछ बेंच स्ट्रेंग्थ से मौक़ा दिया जाएगा. वेस्टइंडीज़ इस मैच को साख की लड़ाई के बतौर देख रही है. इसमें अगर वेस्टइंडीज़ जीत हासिल करती है तो सीरीज़ ख़त्म होते होते एक ख़ुशी टीम को मिलेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *