VIDEO: जूता पोलिश करने वाले सनी ने गाया ऐसा गाना,सारे जज रो’ने लगे, वि’शाल ने पैर पर गि’रकर…

November 6, 2019 by No Comments

सोनी टीवी पर आने वाला सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल हमेशा से ही छोटे शहरों से आए लोगों के सपनों को पूरा करने का प्लेटफार्म बनता रहा है। इस बार इंडियन आइडल सीजन 11 में आए एक नायाब सिंगर सनी जिन्होंने अपने पहले ही परफॉर्म एंड से शो के जजों का दिल जीत लिया है ने एक ऐसी परफॉरमेंस दी। जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने नाम विशाल ददलानी काफी इमोशनल हो गए।

दरअसल पंजाब के बठिंडा के सनी ने इंडियन आयडल में ”ये जो हल्का हल्का सुरूर है” सॉन्ग गाया। यह गाना सुनकर क्योंकि मंच पर एक अलग ही रू’हानी सा माहौल बन गया सब कंटेस्टेंट और जज सनी के गाने में इतना डू’ब गए कि उसमें से निकलना हरे के लिए मुश्कि’ल हो गया।

vishal neha and anu


आपको बता दें कि इस दौरान शो के मंच पर महान संगीतकार हंसराज हंस भी मौजूद थे और वह भी सनी का गाना सुनकर भावुक हो गए। यहां तक की शो के जज और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी सनी का गाना सुनकर अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे। वही जो कि अन्य जज नेहा कक्कड़ खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गई।

आपको बता दें कि पंजाब के बठिंडा शहर से ताल्लुक रखने वाले सनी बहुत ही गरीब परिवार से आते हैं। क्योंकि शुरुआत में ही उन्होंने बताया था कि वह पैसे कमाने के लिए बूट पॉलिश करते हैं और उनकी मां ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है। गौरतलब है कि कि शो की जज नेहा कक्कड़ ने दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए शनि को 1 लाख रुपए भी दिए थे। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हुई थी। वहीं देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी शनि के फैन बन चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने भी सनी के गाए एक गाने को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया था। जिसकी कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने लिखा था कि इसको देखकर आप हो जाएंगे। आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा द्वारा पेट की गई वीडियो में सनी नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाया गया गाना ”आफरीन आफरीन” गाते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *